Madhya Pradesh Latest News

कोयला खदान कलेक्टर व एसपी पहुंचे घटना स्थल पर कलेक्टर ने कहा दहशतगर्द बर्दाश्त नहीं, कानून अपना काम करेगा

By, बैतूल वार्ता

सारणी कोयला खदान
कलेक्टर व एसपी पहुंचे घटना स्थल पर
कलेक्टर ने कहा दहशतगर्द बर्दाश्त नहीं, कानून अपना काम करेगा
बैतूल, 16 जनवरी 2024
कलेक्टर श्री नरेन्द्र सूर्यवंशी ने ग्रामीणों से कहा कि आप लोगों को डरने की जरूरत नहीं। पुलिस अपना काम कर रही है। बहुत जल्दी अपराधी गिरफ्तार किये जायेगे। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री नरेंद्र सूर्यवंशी एवं पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ चौधरी ने मंगलवार को सारणी में कोयला खदान हथियार बंद स्क्रैप चोरों द्वारा सुरक्षा कर्मियों के साथ मारपीट करने से ग्रामीणों के मन में सुरक्षा एवं भय के वातावरण को दूर करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि कोई भी हो आमजन की सुरक्षा में कोई समझौता नहीं। दहशतगर्द समझ ले और परिणाम भुगतने को तैयार रहे। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। अपराधी अति शीघ्र सलाखों के पीछे होंगे।
उल्लेखनीय है कि सारणी में पाथाखेड़ा की कोयला खदानों में आए दिन स्क्रैप चोरों द्वारा चोरी की नियत से सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की वारदात करते रहे हैं। कोयला खदान परिसर में रखे सामान को चुराने में भी ये चोर आगे रहते हैं।
गत रात डीसीएल तवा-1 की खदान पर चोरों ने फरसे आदि हथियारों से लेस होकर सुरक्षा कर्मियों के साथ मारपीट कर आतंक का माहौल पैदा किया है। स्क्रैप चोरों ने खदान परिसर में सुरक्षा कर्मी के हाथ पर फरसे से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर किया है। इस हमले में लगभग 5 से लोग घायल हुए हैं।
सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ चौधरी ने तत्काल घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया। परंतु अपराधी दहशत फैलाने के बाद भाग निकले। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर तुरंत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उनके गांव में गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। एक बदमाश की पहचान की गई है, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की दबिश जारी है।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक अन्य अधिकारियों के साथ लोगों के बीच उन्हें भरोसा एवं विश्वास दिलाने के लिए पहुंच गए है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.