Madhya Pradesh Latest News

बैतूल-इंदौर हाईवे पर भीषण हादसा, कार में सवार महिला आरक्षक की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

By, बैतूल वार्ता

बैतूल-इंदौर हाईवे पर भीषण हादसा, कार में सवार महिला आरक्षक की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

बैतूल बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे पर बीती रात भीषण हादसा हो गया। इसमें पांढुरना जिले के बड़चिचोली में तैनात महिला आरक्षक की मौत हो गई। उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है। घटना रात 11 बजे की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला आरक्षक सीमा मरकाम बैतूल जिले के सालीमेट की रहने वाली थी। उनका ससुराल झाड़कुंड में है। बताया जा रहा है कि सीमा एमए की परीक्षा देने कल ही अपने थाने से छुट्टी लेकर बैतूल आई थी। आज सुबह उनकी जेएच कॉलेज में परीक्षा थी।

शुक्रवार रात वे अपनी कार (MH-05/BJ-3054) से बैतूल-इंदौर हाईवे से अकेली गुजर रही थी। इसी दौरान हिवरखेड़ी के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें सवार सीमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बैतूल-इंदौर हाईवे पर भीषण हादसा, कार में सवार महिला आरक्षक की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

पुलिस ने निकाला कार से शव

हादसे की सूचना मिलने पर खेड़ी सांवलीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और कार से शव को निकालकर पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। कार में मिले मोबाइल से उनकी शिनाख्त हो सकी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। क्षतिग्रस्त कार को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भीषण था।

इधर सूत्रों ने बताया कि कार चिचोली की तरफ जा रही थी परंतु कार तेज गति के कारण फोरलेन पर डिवाइडर  के ऊपर चढ़कर दूसरी लेन पर चली गई जिससे यह दुर्घटना हो गई दूसरी लेन पर चिचोली के ओर से आ रहे वाहन से जाकर कार सीधे टकरा गई और दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिससे महिला आरक्षक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ।

सेना में है महिला आरक्षक का पति

बताया जाता है कि सीमा की शादी 7 मई को इंडियन आर्मी में दिल्ली में तैनात झबलू धुर्वे से थी। वे 5 बहनों में दूसरे नंबर की बहन थी। इनमें उनकी दो बहनें दिव्यांग हैं। पिता हजारी धुर्वे किसानी करते हैं।

पुलिस ने महिला आरक्षक का शव परीक्षण करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जिसे अंत्येष्टि के लिए झाड़कुंड ले जाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पति झबलु भी फ्लाइट के जरिए दिल्ली से भोपाल और भोपाल से सड़क मार्ग  से बैतूल पहुंच गए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.