Madhya Pradesh Latest News

मासूम बहनों से दुष्कर्म करने वाले हैवान का पुलिस ने निकाला जुलूस, रास्तेभर बोलता रहा आरोपी “अपराध करना पाप है”

Police took out procession of Cruel, who raped innocent sisters, the accused kept saying "crime is a sin" all the way

  • अंकित सूर्यवंशी

Betul News:  बैतूल जिले के भैंसदेही थाना क्षेत्र में दो मासूम बालिकाओं के साथ दुष्कर्म करने वाले हैवान का भैंसदेही पुलिस ने आज जुलूस निकाला। इस दौरान आरोपी गरब सिंह पूरे रास्तेभर ”अपराध करना पाप है” बोलता रहा।

यहां देखें पूरा वीडियो?

हत्या का खुलासा: दो युवकों से थे महिला के प्रेम संबंध, दूसरे से बात करता देख प्रेमी ने मारपीट कर फेंका था कुएं में

विदित हो कि भैंसदेही थाना क्षेत्र में 5 और 7 साल की मासूम बहनों से दुष्कर्म किया था। पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन में बनी दो टीमों ने आरोपी गरब सिंह को पुलिस ने जंगल में भागने से पूर्व गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी के खिलाफ भैंसदेही पुलिस ने 363, 376-ए, 376-बी, 377 भादवि 5एम पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। आज शुक्रवार को भैंसदेही पुलिस ने उसका जूलूस निकाला तो आरोपी सिर्फ एक ही बात ”अपराध करना पाप है” दोहराता रहा। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया है।

पांच और सात वर्ष की बच्चियों से दुष्कर्म करने वाला हैवान गिरफ्तार, रात में आरोपी को पकडऩे पेड़ पर छिपकर बैठे थे पुलिसकर्मी

आरोपी को पकडऩे बनाई थी दो टीमें

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन में आरोपी गरब सिंग को गिरफ्तार करने के लिए दो टीम बनाई गई थी। एक टीम में भैंसदेही एसडीओपी शिवचरण बोहित के साथ आरक्षक किशोर, उज्जवल, राजू, मनोज उईके तथा दूसरी टीम उप निरीक्षक गमर सिंह मण्डलोई, प्रधान आरक्षक अजय भलावी, ब्रजेश और आरक्षक प्रवीण थे। सायबर सेल आरक्षक दीपेन्द्र एवं आर. राजेन्द्र धाड़से के सहयोग से आरोपी गरब सिंग को चोपनी के जंगल में तलाश किया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.