Madhya Pradesh Latest News

36Kmpl माइलेज, डैशिंग लुक और झक्कास फिचर्स के साथ Maruti की लग्जरी SUV लॉन्च

By, बैतूल वार्ता

36Kmpl माइलेज, डैशिंग लुक और झक्कास फिचर्स के साथ Maruti की लग्जरी SUV लॉन्च; कीमत सिर्फ इतनी

New Maruti Brezza SUV On Road Price: Maruti Suzuki, भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी, ने अपनी बहुप्रतीक्षित New Maruti Brezza SUV को लॉन्च कर दिया है। यह नई Brezza अपने दमदार इंजन, शानदार माइलेज, डैशिंग लुक और झक्कास फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में धूम मचाने को तैयार है। तो आगर आप कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है इसमें आपको फूल फिचर्स, इंजन और EMI प्लान के बारे में जानकारी दी जाएगी।

डिजाइन

नई Brezza में शानदार डिजाइन और लुक है। इसमें नए LED हेडलैम्प, LED टेल लैम्प, 17-इंच अलॉय व्हील और नए फ्रंट और रियर बंपर दिए गए हैं। Brezza 2024 छह रंगों में उपलब्ध है: सिल्वर, व्हाइट, ब्लू, ग्रे, ब्लैक और रेड।

इंजन और माइलेज

नई Brezza में 1.5-लीटर K-Series पेट्रोल इंजन है जो 103 bhp की पावर और 138 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। Brezza 2024 मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 20 किलोमीटर प्रति लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 18.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

इंटीरियर और सुरक्षा

New Maruti Brezza का इंटीरियर बेहतरीन क्वालिटी के मटेरियल से बना है और इसमें पर्याप्त जगह है। इसमें आरामदायक सीटें, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और एलईडी हेडलैंप और टेललैंप हैं। नई Brezza में 6 एयरबैग, ABS के साथ EBD, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे सुरक्षा फीचर्स हैं।

फिचर्स

New Maruti Brezza में कई आधुनिक फीचर्स हैं, जिनमें, LED हेडलैम्प और टेललैम्प, 17-इंच के अलॉय व्हील, 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 360-डिग्री कैमरा, सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और एयरबैग शामिल हैं।

New Maruti Brezza SUV On-Road Price

ऑन रोड प्राइज की बात करें तो नई Brezza की On-Road Price ₹8 लाख से ₹12 लाख तक है। यह कीमत वेरिएंट और शहर के अनुसार भिन्न हो सकती है। इसकी सटीक जानकारी के लिए आप मारुति सुजुकी की नजदीकी डीलरशिप से जानकारी लें सकते हैं।

New Maruti Brezza SUV: EMI प्लान

New Maruti Brezza SUV के लिए कई EMI प्लान उपलब्ध हैं। आप अपनी सुविधानुसार EMI प्लान चुन सकते हैं उदाहरण के लिए:-  ₹8.19 लाख की शुरुआती कीमत वाले Brezza LXI वेरिएंट के लिए, आप ₹1,00000 की डाउन पेमेंट देकर ₹15,000 की मासिक EMI दे सकते हैं। ₹11.49 लाख की कीमत वाले Brezza ZXI+ वेरिएंट के लिए, आप ₹2 लाख की डाउन पेमेंट देकर ₹22,000 की मासिक EMI दे सकते हैं। याद रहें ये emi प्लान आपकी डाउनपेमेंट पर निर्फर करती है आगर आप ज्यादा डाउनपेमेंट करते हैं तो आपकी emi कम होगी और कम डाउनपेमेंट करेंगे तो ज्यादा मासिक EMI देना पड़ेगा।

निष्कर्ष

New Maruti Brezza SUV एक बेहतरीन SUV है जो तगड़ी माइलेज, डैशिंग लुक और झक्कास फीचर्स के साथ आती है। यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, दमदार और सुरक्षित SUV चाहते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.