Madhya Pradesh Latest News

सफलता की कहानी: डांस सिखाते सिखाते बनी जिम ट्रेनर आभा तिवारी के प्रेरणादायक मार्गदर्शन महिलाओं की सेहत में आया सुधार विधि लेडीज जिम के 8 वर्ष पूर्ण होने पर वितरित किए 90 अवार्ड

By, बैतूल वार्ता

सफलता की कहानी: डांस सिखाते सिखाते बनी जिम ट्रेनर
आभा तिवारी के प्रेरणादायक मार्गदर्शन महिलाओं की सेहत में आया सुधार
विधि लेडीज जिम के 8 वर्ष पूर्ण होने पर वितरित किए 90 अवार्ड
बैतूल। महिलाओं के लिए संचालित विधि लेडीज जिम के सफलतम 8 वर्ष पूर्ण होने पर शनिवार 13 अप्रैल को जिम में सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही कार्यक्रम में शामिल महिलाओं को फिटनेस की जानकारी दी गई। उल्लेखनीय है कि विधि लेडीज जिम की संचालक आभा तिवारी ने अपने 8 साल के सफल संचालन के साथ न केवल एक साधना, बल्कि एक मिशन को पूरा किया है। डांस सिखाते सिखाते आज वे एक प्रमुख जिम ट्रेनर बन गई हैं। उनका काम महिलाओं को स्वास्थ्य और फिट रखने के लिए प्रेरित करना है, और उन्होंने इसमें सफलता प्राप्त की है।
— जिम में स्वास्थ्य की नई दिशा–
आभा तिवारी के मार्गदर्शन में, विधि लेडीज जिम में आने वाली महिलाओं को कई सालों से परेशान बीमारियों में सुधार देखा गया है। बीपी, शुगर, थायराइड, सर्वाइकल, घुटनों का दर्द, माइग्रेन इन सभी बीमारियों में सुधार हुआ है।
— महिलाओं के लिए नई उम्मीदें–
जिम में आने वाली महिलाओं के जीवन में बड़ी सौगात का अहसास हुआ है। कई ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने उम्मीद छोड़ दी थी, आज उनके आंगन में किलकारी गूंज रही है। आभा तिवारी के प्रेरणादायक मार्गदर्शन ने उन्हें स्वस्थ और फिट जीवनशैली की ओर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी है।
— सम्मान कार्यक्रम में वितरित किए 90 अवार्ड–
इसी सफलता को मान्यता देते हुए, विधि लेडीज जिम ने एक सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें 90 अवार्ड प्रदान किए गए। पुरस्कारों के जरिए स्वास्थ्य और फिटनेस के क्षेत्र में प्रशंसा की गई। रेगुलर स्टूडेंट, फिट स्टूडेंट, एनर्जेटिक स्टूडेंट के भी अवार्ड दिए गए।कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए जिसमें सभी ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।
— कार्यक्रम में यह थे मुख्य अतिथि–
 सांस्कृतिक कार्यक्रम में सभी ने एक साथ मिलकर खुशी का अनुभव किया। मुख्य अतिथि के रूप में डॉक्टर दीप्ति राठी, नेहा गर्ग, गौरी बालापूरे, निमिषा शुक्ला, मीरा एंथोनी ने इस कार्यक्रम को और भी समृद्ध बनाया। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर सुषमा सोनी ने किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.