Madhya Pradesh Latest News

छह साल के मासूम की बोतल से गला काट कर निर्मम हत्या

By, बैतूल वार्ता

छह साल के मासूम की बोतल से गला काट कर निर्मम हत्या

बैतूल मध्यप्रदेश के बैतूल शहर में महज 6 साल के एक मासूम बालक की बीयर की बोतल से गला काट कर बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। उससे पुलिस पूछताछ में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरदा निवासी गणेश पिता रमेश मीणा यहां बैतूल के रैन बसेरा में रहता है। उसकी जान-पहचान गेंदा चौक के पास रहने वाली महिला संगीता पत्नी अरुण बिहारे से है। महिला का बेटा शिवम उर्फ शिवा (6 साल) नवीन प्राथमिक शाला की दूसरी कक्षा में पढ़ता था।

स्कूल से किया बच्चे का अपहरण

आरोपी गणेश ने आज सुबह स्कूल से बच्चे का अपहरण किया और सदर स्थित सेंट जोन्स कॉलोनी में ले जाकर बीयर की बोटल से उसके गले पर कई वार कर दिए। इससे उसकी गर्दन कट गई और मौके पर ही मासूम शिवम की मौत हो गई।

कॉलोनी वालों ने पकड़ा आरोपी को

शोरगुल सुनकर कॉलोनी में रहने वाले जैसे ही बाहर निकले तो आरोपी ने भागने की कोशिश की। लेकिन, लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया।

साथ रहने की कर रहा था जिद

घटना को लेकर मृतक की मां का कहना था कि सुबह ही वो अपने बेटे को स्कूल छोड़कर आई थी। इसी बीच उसे जानकारी मिली कि उसके बच्चे की हत्या कर दी गई है। आरोपी का उससे मिलना जुलना था और वह काफी दिनों से साथ रहने की जिद कर रहा था।

आज करने वाली थी शिकायत

मैंने बच्चे के भविष्य को देख कर साथ रहने से मना कर दिया था। मेरे साथ काम करने वालों ने भी बताया था कि गणेश तुम्हारे बच्चे की हत्या कर सकता है। जिसकी रिपोर्ट आज थाने में करने वाली थी लेकिन इसके पहले ही मेरे बच्चे की हत्या कर दी गई। मैं बच्चे के सहारे ही जिंदगी जी रही थी।

आरोपी पुलिस हिरासत में

इस संबंध में एसडीओपी बैतूल शलिनी परस्ते ने मीडिया को बताया कि गेंदा चौक के पास बालक अपनी मां के साथ रहता था। उसकी मां की जान पहचान आरोपी के साथ थी। आरोपी बालक को स्कूल से वीवीएम कॉलेज के पास स्थित एक पुराने गैराज में लाया। यहां कांच की बोतल से गला काटकर की हत्या की है। आरोपी पुलिस अभिरक्षा में है। उससे पूछताछ चल रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.