Madhya Pradesh Latest News

चक्का जाम कर रहे ग्रामीणों के बीच पहुंचकर कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने दिया अंडर ब्रिज के प्रस्ताव का आश्वासन

By, बैतूल वार्ता

चक्का जाम कर रहे ग्रामीणों के बीच पहुंचकर कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने दिया अंडर ब्रिज के प्रस्ताव का आश्वासन
कलेक्टर के आश्वासन के बाद ग्रामीण ने समाप्त किया चक्का जाम
बैतूल 26 अप्रैल 2024
कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम कर रहे दानोरा के ग्रामवासियों के बीच पहुंचकर उन्हें आश्वासन दिया कि अंडर ब्रिज के लिए एनएचएआई को शीघ्र ही प्रस्ताव भेजा जाएगा। श्री सूर्यवंशी गुरूवार रात्रि दनोरा हाईवे के पास फोरलेन पर डीजे के पोल से टकराकर पलट जाने से दबे लोगों की मदद कर रहे ग्रामीणों को एक अन्य वाहन द्वारा टक्कर मार देने से 3 ग्रामवासियों की मृत्यु होने पर सडक़ पर शव रखकर चक्काजाम कर रहे ग्रामीणों से चर्चा कर रहे थे। अंडर ब्रिज बनाए जाने की उनकी मांग पर उन्होंने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही  इस संबंध में प्रस्ताव भेजा जाएगा।
दनोरा गांव के तीन ग्रामीणों की मौत से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार फोरलेन पर मृतकों के शव रखकर चक्काजाम कर रही थे। इसकी जानकारी मिलते ही अधिकारी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने ग्रामीणों से बात की। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि दनोरा गांव के किसानों के खेत फोरलेन के दोनों तरफ हैं, उन्हें दूसरे तरफ जाने के लिए फोरलेन पार करना पड़ता है। जिसके कारण आए दिन दुर्घटना घटना घटती है। ग्रामीणों ने कलेक्टर को बताया कि इसके लिए उन्होंने पहले भी कई बार ज्ञापन दिए थे कि यहां पर अंडर ब्रिज बनाया जाए, लेकिन एनएचएआई ने नहीं बनाया। उन्होंने फोरलेन पर बने मोड की डिजाइन को गलत बताया है और यहां पर भी एक्सीडेंट होने की बात कही थी। कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि इसको लेकर एनएचएआई को प्रपोजल भेजा जाएगा और समस्या का निराकरण करने के लिए प्रशासन हर संभव प्रयास करेगा। उनके आश्वासन के बाद चक्का जाम खत्म हुआ।
गुरुवार रात में हुए एक्सीडेंट में दनोरा गांव में तीन लोगों की मौत होने से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक दूसरो की जान बचाने गए थे और उनकी खुद की जान चली गई। मृतकों में बाबाराव पिता संपतराव सोनारे 50 दनोरा, पंकज पिता रामप्रसाद मासतकर 24 दनोरा, शिवप्रसाद सरले पिता नत्थू सरले 55 दनोरा शामिल है। इसके अलावा घटना में सुमित पिता शिवप्रसाद सरले 22 दनोरा, आशीष सरियाम 25 बोरीकास, अजय पिता माटूलाल मर्सकोले 30 गोराखार, अशोक पिता भूरा मासतकर 45 दनोरा, राजा पिता नान्हू सरले 28 दनोरा, अरूण पिता संतोष उइके 22 थावड़ी, पवन पिता सलीराम धुर्वे 23 थावड़ी घायल हुए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.