Madhya Pradesh Latest News

वन विद्यालय में चल रही थी बिना अनुमति के बैठक कांग्रेसी पहुंचे तो अधिकारी उठकर चले गए

By, बैतूल वार्ता

वन विद्यालय में चल रही थी बिना अनुमति के बैठक

कांग्रेसी पहुंचे तो अधिकारी उठकर चले गए

बैतूल – आज वन विद्यालय में एक बैठक चल रही थी। इसकी जानकारी कांग्रेसियों को मिली तो जिला कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत वागद्रे, कांग्रेस नेता धीरू शर्मा, राजा सोनी, सफराज खान सहित अन्य कांग्रेस नेता वन विद्यालय पहुंचे और उन्होंने अधिकारियों से बैठक के संबंध में जानकारी ली। जिला कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत वागद्रे ने बताया कि यह बैठक बिना अनुमति के चल रही थी। जब उन्होंने अधिकारियों को आचार संहिता का हवाला दिया और बताया कि कोई भी बैठक जिला निर्वाचन अधिकारी की अनुमति के बिना नहीं हो सकती है तो अधिकारियों ने भी निर्वाचन से जुड़े अधिकारियों को फोन किया और जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि बैठक के लिए अनुमति लेनी थी और नहीं ली।

वैसे ही बैठक में शामिल अधिकारी उठकर चले गए। बताया जा रहा है कि यह बैठक तेंदूपत्ता संग्रहण वर्ष 2024 की रणनीति निर्धारण एवं अन्य लघु वन उपज संग्रहण हेतु परिचर्चा बैठक के रूप में आयोजित की गई थी। कांग्रेस नेताओं के पहुंचने के बाद बैठक खत्म हो गई।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने लगाया आरोप

कांग्रेस जिलाध्यक्ष का आरोप है कि इस तरफ बिना अनुमति की बैठक संदेहास्पद होती है इसकी जांच कर कार्यवाही की जानी चाहिए। श्री वागद्रे का यह भी कहना है कि उन्होंने मौके से ही अधिकारियों को फोन लगाए थे लेकिन फोन रिसीव नहीं हुए।
इनका कहना है
विभागीय बैठक में कोई प्रतिबंध नही है । आचार सहिंता में कोई नया काम,नई घोषणा,नए वितरण नही हो सकते।
नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, कलेक्टर बैतूल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.