Madhya Pradesh Latest News

विवाह समारोह से लौट रहे युवकों की बाइक की बाइक दूसरी बाइक से भिड़ी, 2 की मौके पर मौत, एक अन्य गम्भीर

By, बैतूल वार्ता

विवाह समारोह से लौट रहे युवकों की बाइक की बाइक दूसरी बाइक से भिड़ी, 2 की मौके पर मौत, एक अन्य गम्भीर

आमला। आमला – बोरदेही मार्ग स्थित बोरीखुर्द के निकट शुक्रवार देर रात 2 बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में 2 युवकों की जान चली गई। हादसे में एक अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक यह हादसा शुक्रवार रात करीब 10 बजे हुआ है। अमला थाना के एएसआई राममोहन यादव ने बताया कि बोरीखुर्द मार्ग पर रात 10 बजे के करीब दो बाइक की आपस में जोरदार भिंडत हो गई है।
हादसे में बाइक पर कचरबोह निवासी अशोक उइके और बुद्ध राम कुमरे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। इस हादसे में बाइक सवार 1 अन्य युवक सुरेश कुमरे कचरबोह गभीर घायल हो गया है। उसका अस्पताल में डॉ द्वारा प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि अशोक उइके बोरदेही में शादी समारोह में शामिल होकर वापस आ रहा था, इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई है।
अस्पताल के डॉ.राकेश बचले ने दोनों युवकों को यहां मृत घोषित कर दिया गया। हादसे को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बाइक की भिड़ंत तेज गति में होने के कारण हुई है। भिडंत की आवाज लोगों को दूर तक सुनाई दी। इसके बाद दुर्घटना होने की जानकारी आमला पुकिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई, लेकिन समय और एम्बुलेंस नहीं आने के बाद गम्भीर घायलों को निजी वाहन से आमला अस्पताल भेजा गया।
आमला क्षेत्र में औपचारिक बनी 108 एम्बुलेंस
आमला क्षेत्र 108 एम्बुलेंस गभीर मरीजों को उपलब्ध नहीं रहती है। सरकार भले ही बड़े -बड़े वादे, तमाम वादे करती है, पर आमला में लोगों को 108 एम्बुलेंस की सुविधा मरीजों को नहीं मिल पा रही है। इज अकेला मामला नहीं है, जब एम्बुलेंस के न आने पर घायलो को निजी वाहन से अस्पताल भेजना पड़ा। इसके पहले भी कई बार यह स्थिति दोहराई जा चुकी है। ऐसे में मरीजों को निजी वाहन का सहारा लेने मजबूर होना पड़ रहा है। लोगों के लिए 108 एम्बुलेंस चिंता का विषय बन गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.