Madhya Pradesh Latest News

बोलेरो पलटने से 3 की मौत, दो बच्चों समेत 15 घायल; बेटी के रिसेप्शन में जा रहे परिजन हुए हादसे का शिकार

By, बैतूल वार्ता

बोलेरो पलटने से 3 की मौत, दो बच्चों समेत 15 घायल; बेटी के रिसेप्शन में जा रहे परिजन हुए हादसे का शिकार

बैतूल। जिले के पाथाखेड़ा निवासी एक परिवार के सदस्य और परिजन बीती रात छिंदवाड़ा जिले में बड़े हादसे का शिकार हो गए। इनका बोलेरो वाहन पलटने से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं दो बच्चों समेत 15 लोग घायल हैं।

बैतूल। जिले के पाथाखेड़ा निवासी एक परिवार के सदस्य और परिजन बीती रात छिंदवाड़ा जिले में बड़े हादसे का शिकार हो गए। इनका बोलेरो वाहन पलटने से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं दो बच्चों समेत 15 लोग घायल हैं। यह लोग बेटी की शादी के बाद उसके आशीर्वाद समारोह में शामिल होने और ससुराल से उसको बिदा कर वापस लाने जा रहे थे।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पाथाखेड़ा के बिंझाड़े परिवार के सदस्य और रिश्तेदार रविवार शाम को बोलेरो वाहन से सौंसर जा रहे थे। नरेश बिंझाड़े की भतीजी का विवाह तीन दिन पूर्व 10 मई को सौंसर में हुआ था। रविवार को सौंसर में उसका रिसेप्शन था। वे सभी इसमें शामिल होने और फिर बेटी की विदाई कराने जा रहे थे।

जाते समय उमरेठ में सभी हिंगलाज मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना के लिए रुके। इसके बाद वे सौंसर के लिए रवाना हुए। रात आठ बजे अंबाडा से उमरेठ मर्ग पर मोआरी खदान के पास से गुजरते समय अचानक मोड़ पर तेज रफ्तार बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस दर्दनाक हादसे में वाहन में सवार नरेश बिंझाड़े की मौसी सौंसर रामाकोना निवासी 50 वर्षीय सुशीला पति चरणदास सोनकर, उनकी बहन उत्तरप्रदेश के हमीरपुर निवासी हीरा वर्मा और सौंसर रामाकोना निवासी मामी 55 वर्षीय इंद्रा पति लक्ष्मण टांडेकर की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में ऋषभ, काव्या (5), बाली, ममता, सुभाष, सरोज, तरुण, हरिश्चंद्र, रोहित, राकेश सहित लगभग 15 रिश्तेदार और वाहन चालक गंभीर रुप से घायल हैं।

सभी घायलों को उपचार के लिए परासिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को छिंदवाड़ा रेफर किया गया। इस हादसे के बाद रिसेप्शन की खुशियां मातम में बदल गई। इधर पाथाखेड़ा में भी हादसे के बाद शोक की लहर है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.