Madhya Pradesh Latest News

स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, जंगल में मिला युवक का शव

By, बैतूल वार्ता

स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत,
जंगल में मिला युवक का शव

बैतूल ।।बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील क्षेत्र में बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर एक भीषण हादसा हो गया। यहां रानीपुर के पास बीती रात अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी।
इस हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। रानीपुर पुलिस ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे मृतकों के शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।
रानीपुर थाना प्रभारी अवधेश तिवारी एवं एएसआई दीपक मालवीय ने बताया कि रानीपुर के पास बीती रात अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक सिंगारचावड़ी थाना चिचोली निवासी संतराम पंद्राम और हरिशंकर पंद्राम गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को लाया घोड़ाडोंगरी अस्पताल

दोनों घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

खाना बनाने का करते थे काम

बताया जाता है कि दोनों युवक खाना बनाने का काम करते हैं। किसी शादी समारोह में खाना बनाने के लिए ही वे सारणी जा रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।

जंगल में मिला युवक का शव

दूसरा मामला भी घोड़ाडोंगरी तहसील क्षेत्र का है. जहां शोभापुर कॉलोनी क्षेत्र के जंगल में एक युवक का शव मिला है. पाथाखेड़ा पुलिस ने सोमवार सुबह घोड़ाडोंगरी अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है. पाथाखेड़ा पुलिस चौकी के एएसआई आरबी कुमरे ने बताया कि ”शोभापुर कॉलोनी में बिछुआ रोड पर जंगल में युवक का शव मिला था. शव की शिनाख्त शांति नगर सारणी निवासी राजवीर सिरसाम के रूप में हुई है. मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.