Madhya Pradesh Latest News

11 महिलाओं सहित 45 लोगों के खिलाफ कार्यवाही रिसोर्ट में चल रही थी डांस पार्टी और परोसी जा रही थी शराब

By, बैतूल वार्ता

11 महिलाओं सहित 45 लोगों के खिलाफ कार्यवाही

रिसोर्ट में चल रही थी डांस पार्टी और परोसी जा रही थी शराब

बैतूल/मुलताई – मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की बार्डर पर स्थित गौनापुर में नेचर प्राइड रिसोर्ट पर बुधवार की देर रात पुलिस ने छापामार कार्यवाही की जिसमें 11 महिलाओं सहित 45 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई है। इस रिसोर्ट में डांस पार्टी चल रही थी और अवैध शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने अवैध शराब और बजाए जा रहे डीजे पर कोलाहल अधिनियम के तहत कार्यवाही की है। रिसोर्ट में पांढुर्ना, वरूड़ और अमरावती सहित महाराष्ट्र के लोग पार्टी कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि रिसोर्ट में रेव पार्टी चल रही है। इसी के तहत पुलिस यहां पर पहुंचकर छापामार कार्यवाही की।

एसपी के मार्गदर्शन में हुई कार्यवाही

नेचर प्राइड वाटर पार्क एण्ड रिसोर्ट पर की कार्यवाही बैतूल एसपी निश्चल झारिया के मार्गदर्शन में की गई। बताया जा रहा है कि कल रात में जो पार्टी रिसोर्ट में चल रही थी वह पार्टी किसी दूसरी जगह होनी थी लेकिन अचानक ही उसका स्थान बदल गया और इसकी सूचना एसपी श्री झारिया को मिली। जिसको लेकर उन्होंने एक टीम गठित की जिसमें आमला, मुलताई और आठनेर थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात किया गया जिसमें महिला पुलिस बल भी शामिल था। तीनों थानों की संयुक्त कार्यवाही में 45 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई है। इसमें 11 महिलाएं भी शामिल हैं।

व्यापारी और स्वास्थ्य विभाग के थे लोग

पुलिस द्वारा की गई अचानक छापामार कार्यवाही में यह सामने आया है कि रिसोर्ट में चल रही पार्टी में व्यापारी और स्वास्थ्य विभाग के लोग शामिल थे। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में वरूड़, पांढुर्ना सहित अमरावती के लोग शामिल थे। पुलिस ने जैसे ही यहां पर छापामार कार्यवाही की तो पार्टी कर रहे लोगों में हडक़म्प मच गया था। देखते ही देखते रिसोर्ट में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया था। ज्यादातर लोग मुंह छिपाते हुए नजर आए। पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को हिरासत में लेकर कार्यवाही की है।

चल रहा था डीजे, परोसी जा रही थी शराब

नेचर प्राइड वाटर पार्क एण्ड रिसोर्ट में चल रही पार्टी में अवैध रूप से जहां बेहद तेज साऊंड में डीजे बजाया जा रहा था वहीं अवैध रूप से शराब भी परोसी जा रही थी। पुलिस ने कोलाहल अधिनियम डीजे और आबकारी अधिनियम के अलावा विभिन्न धाराओं के तहत अवैध रूप से परोसी जा रही शराब जब्त करने की कार्यवाही की है। इस कार्यवाही के दौरान मैनेजर को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है और पुलिस रिसोर्ट के मालिक की जानकारी जुटा रही है। बताया गया है कि रिसोर्ट का मालिक महाराष्ट्र का निवासी है।

पुरूषों के साथ डांस करती पकड़ाई महिलाएं

पुलिस कार्यवाही के दौरान यह भी सामने आया है कि रिसोर्ट में चल रही पार्टी में कुल 45 लोग थे जिनमें से 11 महिलाएं थी जो कि पुरूषों के साथ डांस कर रही थी। पुलिस ने पुरूषों के साथ इन महिलाओं को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने बताया कि पुरूषों के साथ डांस करते हुए पकड़ाई ये महिलाएं प्रोफेशनल डांसर है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर गंभीरता के साथ जांच-पड़ताल करने में लगी हुई हैं।

बैतूल के लोग भी जाते हैं इस रिसोर्ट में

महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश की सीमा पर गौनापुर में स्थित नेचर प्राइड वाटर पार्क एण्ड रिसोर्ट का प्रचार-प्रसार बैतूल जिले में भी काफी होता है। बैतूल से भी लोग इस रिसोर्ट में बड़ी संख्या में जाते हैं। हालांकि कल की पार्टी में बैतूल का कोई भी व्यक्ति नहीं पाया गया। इस रिसोर्ट में फार्म हाऊस भी बनाए गए हैं जो कि किराए से दिए जाते हैं। लोग वीकएण्ड पर यहां आकर एंजाय करते हैं।

इन पर हुई कार्यवाही

नितेश फरकासे पांढुर्णा, ज्ञानेश्वर बाकोड़े सौंसर, चिराग लोखण्डे पांढुर्णा, राहुल जैनेकर पांढुर्णा, रविंद्र बनाईत बाड़ेगांव मुलताई, सुरेश धारपुरे सिवनी, अनूप राऊत पांढुर्णा, गुणवंत कावले पांढुर्णा, प्रमोद कंाडलकर पांढुर्णा, सदाशिव टाकले पांढुर्णा, काशीराज भोयर सौंसर, शंकर बलकी पांढुर्णा, शशिकांत गोखे पांढुर्णा, नरेश नाटेकर पांढुर्णा, राहुल चोबड़े पांढुर्णा, दिलीप गिरहारे पांढुर्णा, जगदीश शिवहरे सौंसर, कैलाश डहारे पांढुर्णा, शंकर खड़से सौंसर, लोकेश भकने सौंसर, आकाश कलांबे सौंसर, स्वनिल धोटे पांढुर्णा, गणेश कामडे पांढुर्णा, दीपक मस्के पांढुर्णा, देवेंद्र टेकारे वरूड़, ऋषिकेश ठाकरे पांढुर्णा, विनोद जुमड़े पांढुर्णा, अमित मुंडे वरूड़, नरेश फाटे सौंसर, रूपेश माकोड़े अमरावती, सुनील तकीतकर पांढुर्णा, सुनील टावरे सौंसर, हर्ष कावले पांढुर्णा एवं नयन बसोड पांढुर्णा के अलावा 11 महिलाएं जो कि नागपुर निवासी शामिल है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.