Madhya Pradesh Latest News

डीजे वाहन ने दो को कुचला, मौत बारातियों ने डीजे वाहन में लगाई आग

By, बैतूल वार्ता

डीजे वाहन ने दो को कुचला, मौत

बारातियों ने डीजे वाहन में लगाई आग

बैतूल – एक डीजे वाहन का चालक रिवर्स ले रहा था इसी दौरान चालक ने दो लोगों को कुचल दिया जिससे दोनों ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए बारातियों और ग्रामीणों ने डीजे वाहन में आग लगा दी। घटना जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर शाहपुर थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम जामूढाना में गुरुवार रात्रि में घटित हुई।

शाहपुर थाना प्रभारी मयंक तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम जामूढाना में गुरुवार की रात्रि गाना बजाने को लेकर डीजे संचालक और बारातियों में विवाद हो गया था। विवाद के बाद डीजे वाहन को चालक रिवर्स ले रहा था इसी दौरान ढलान होने की वजह से कुछ लोग डीजे वाहन की चपेट में आ गए जिसमें रेशमा इवने (17) और दो अन्य महिलाएं दब गई। जिन्हें ग्रामीणों ने घायल हालत में निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में गंभीर अवस्था में भर्ती करवाया। यहां पर रामरती पति मंगला तुमडाम (55) की इलाज के दौरान शाहपुर स्वास्थ्य केंद्र में मौत हो गई, जबकि रेशमा ने जिला चिकित्सालय लाते समय दम तोड़ दिया। वहीं शांता(30) का इलाज जारी है।

 
बारातियों ने लगाई डीजे वाहन में आग

घटना से गुस्साए बारातियों ने घटना के बाद डीजे वाहन में आग लगा दी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद शाहपुर थाना प्रभारी सहित एसडीओपी घटनास्थल पर पहुंचे। शाहपुर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मयंक तिवारी ने बताया कि थाना बल सहित वे घटनास्थल पर पहुंचे थे। डीजे में लगाई गई आग को बूझा लिया गया। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। दो मोतों पर अपराध क्रं. 224/24 मर्ग कायम किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.