Madhya Pradesh Latest News

भैंसदेही थाने में पदस्थ एसआई ने फोन पर दी गालियां, आवेदक ने रिकॉर्डिंग के साथ एसपी से की शिकायत

By, बैतूल वार्ता

भैंसदेही थाने में पदस्थ एसआई ने फोन पर दी गालियां, आवेदक ने रिकॉर्डिंग के साथ एसपी से की शिकायत
बैतूल। जिले के गुदगांव ग्राम की महिलाओं और नागरिकों के साथ हो रही अभद्रता और धमकियों के मामलों ने पुलिस तंत्र की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। भैसदेही थाना के एस.आई. फतेहबहादुरसिंग के खिलाफ गाली-गलौच और धमकी देने का गंभीर आरोप है। आवेदक योगेश चढोकर ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए इस संबंध में उचित दंडात्मक कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा उच्च अधिकारियों को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित और सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके और पुलिस पर जनता का विश्वास बहाल हो सके।
योगेश चढोकर के अनुसार, घटना 15 जून 2024 की है जब उनके पिता, जिनका अपेंडिक्स का ऑपरेशन परतवाडा में हुआ था और वे वहीं भर्ती थे, उनके मोबाइल नंबर पर भैसदेही थाना में पदस्थ एस.आई. फतेहबहादुरसिंग के नंबर से फोन आया। एस आई ने बिना परिचय दिए सीधे गंदी गालियां दी। जब योगेश ने अपने पिता के मोबाइल से बात की, तो उक्त उन्हें भी गंदी गालियां दीं और धमकी दी कि वह उन्हें घर से उठाकर घसीट-घसीट कर मारेगा। इस घटना के बाद, योगेश ने अपने बड़े भाई का नंबर उस एस आई को दिया, जिसके बाद उस नंबर पर भी धमकी भरे कॉल आए। इन सभी कॉल की रिकॉर्डिंग योगेश के मोबाइल में सुरक्षित है। इस घटना की शिकायत करने के लिए योगेश की माता और बड़ी माता 17 जून 2024 को भैसदेही थाने गईं, लेकिन वहां एस.आई. फतेहबहादुरसिंग ने उन्हें भी डांट-फटकार कर भगा दिया। योगेश चढोकर ने पुलिस अधीक्षक से निवेदन किया है कि भैसदेही थाना में पदस्थ एस.आई. फतेहबहादुरसिंग के खिलाफ कड़ी दंडात्मक कार्यवाही की जाए ताकि न्याय मिल सके और भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।
गुदगांव ग्राम की महिला किसानों ने एसपी से की छेड़छाड़ की शिकायत
बैतूल। जिले के गुदगांव ग्राम की महिला किसानों ने छेड़छाड़ और धमकियों के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में थाना भैसदेही में शिकायत दर्ज कराने पर भी उचित कार्रवाई नहीं होने का आरोप लगाया गया है।
आवेदिका में चन्द्रकला, निर्मला, नासिका और सकूबाई के अनुसार, 15 जून 2024 को दोपहर 12 बजे के आसपास, धर्मराज मगरदे पिता रामू मगरदे (उम्र 35 वर्ष) ने खेत में काम कर रही निर्मला का हाथ बुरी नियत से पकड़ा और छेड़छाड़ करने लगा। जब निर्मला ने विरोध किया, तो धर्मराज ने गंदी गालियां दीं और सभी को जान से मारने की धमकी दी।
आवेदिकाओं का कहना है कि धर्मराज ने पूर्व में भी धमकियां दी थीं और थाने में शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। थाना भैसदेही ने उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया और आवेदिकाओं को डांटकर भगा दिया। शिकायतकर्ता महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक से धर्मराज मगरदे पिता रामू मगरदे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.