Madhya Pradesh Latest News

प्लॉट खरीदने के बहाने धोखाधड़ी का आरोप  आवेदक युवक ने की कलेक्टर एसपी से शिकायत

By, वामन पोटे , बैतूल वार्ता

प्लॉट खरीदने के बहाने धोखाधड़ी का आरोप
आवेदक युवक ने की कलेक्टर एसपी से शिकायत
बैतूल। विवेकानंद वार्ड निवासी शुभम ने अपने जीवन और संपत्ति की सुरक्षा के लिए कलेक्टर और एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। उनका आरोप है कि उनसे प्लॉट खरीदने के बहाने धोखाधड़ी की गई और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।
शुभम ने बताया कि उन्होंने अपने परिचित अर्जुन पिता राजाराम पवार के माध्यम से इकबाल पिता इब्राहिम से संपर्क किया, जो प्लॉट खरीदने और बेचने का कार्य करता है। इसमें सेमल वाले बाब के सामने था, जिसका स्वामित्व गजरा बाई राठौर के पास था। शुभम ने 24 दिसंबर 2022 को 1 लाख रुपये नकद दिए और 26 दिसंबर 2022 को पुनः 1 लाख रुपये का भुगतान किया, जिसके बाद इन तीनों ने उसे भरोसा दिलाया कि 10 जनवरी 2023 को रजिस्ट्री हो जाएगी। शुभम ने 09 जनवरी 2023 को संपर्क किया, लेकिन इन तीनों ने रजिस्ट्री की तारीख आगे बढ़ाने की बात कही। उसे बार-बार धमकाया गया और जान से मारने की धमकी भी दी गई।
— वकील के माध्यम से लगाया रजिस्ट्री पर स्टे–
शुभम ने भूमि के स्वामित्व को धोखाधड़ी से बचाने के लिए वकील के माध्यम से रजिस्ट्री पर स्टे लगवाया। उन्होंने दिनांक 18 जून 2023 को थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।शुभम ने कलेक्टर और एसपी से मामले की गंभीरता को देखते हुए दोषियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.