Madhya Pradesh Latest News

भाजपा की विचारधारा – सरकारों की जनकल्याण्कारी योजनाओं को मिली स्वीकार्यता,   कार्यकताओं की मेहनत से विधानसभा ,लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत- हेमन्त खण्डेलवाल

By, बैतूल वार्ता

कार्यकताओं की मेहनत से विधानसभा ,लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत- हेमन्त खण्डेलवाल
बैतूल विधानसभा के छः मंडलो की कार्यसमिति की बैठक आयोजित
भाजपा की विचारधारा – सरकारों की जनकल्याण्कारी योजनाओं को मिली स्वीकार्यता
 बैतूल।। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति एवं बैतूल जिला कार्यसमिति  की बैठको के आयोजन के बाद मोती वार्ड कोठी बाजार स्थित विजय सेवा न्यास में बैतूल विधानसभा क्षेत्र के गंज, कोठीबाजार, बैतूल ग्रामीण, बैतूूल बाजार, आठनेर एवं बडोरा भाजपा मंडलो की कार्यसमिती की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता बैतूल विधायक हेमन्त खण्डेलवाल ने की। बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेताओ के साथ कार्यसमिति केे सदस्य एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। मंचासीन अतिथियों ने भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय,पंडित श्याम प्रसाद मुखर्जी के फोटो पर माल्यार्पण कर बैठक की शुरूवात की। बैठको को संबोधित करते हुए बैतूल विधायक हेमन्त खण्डेलवाल ने कहा कि देश और मध्यप्रदेश की राजनीति में भाजपा की विचारधारा की स्वीकार्यता ,संगठन की शक्ति ,भाजपा सरकारो की जनकल्याणकारी योजनाओ और समर्पित कार्यकताओं  द्वारा कड़ी मेहनत कर किये गये समन्वित प्रयासो से मध्यप्रदेश में विधानसभा और लोकसभा चुनावो मे भाजपा को ऐतिहसिक जीत मिली है । बैतूल विधायक श्री  खण्डेलवाल ने कहा कि भाजपा सरकारों की जनहितकारी योजनाओ एवं पार्टी की रीति नीति को जन-जन तक पहुचाकर कार्यकर्ताओं ने मतदाताओ की मानसिकता बदलने का महत्वपूर्ण कार्य किया जो ऐतिहासिक जीत में मील का पत्थर साबित हुआ। उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के परिणाम स्वरूप मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटो में से बैतूल- हरदा- हरसूद संसदीय क्षेत्र में भाजपा का वोट शेयर 66 फीसदी रहा जिससे बैतूल संसदीय क्षेत्र वोट शेयर में प्रदेश में 6वे स्थान पर रहा।
स्वास्थ, शिक्षा, उद्योग,रोजगार पर रहेगा फोकस                     बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल ने कहा कि उन्होने अपने विधायकी के पहले कार्यकाल में बिजली,सिचाई, सडक, पेयजल सहित अन्य क्षेत्रों मे खूब काम किया। विकास सतत प्रक्रिया है विकास एवं आमजन की समस्याओ के निराकरण में कोई कसर नही छोडी जायेगी। विकास के साथ-साथ अब उनका फोकस स्वास्थ, शिक्षा, उद्योग, रोजगार, पर्यटन एवं महिला सशक्तीकरण पर रहेगा।उन्होने कहा कि जिले में ही बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा, जन-जन को शुलभ और अच्छा इलाज, युवाओ को स्किल ट्रेनिंग, रोजगार, महिलाओ को स्वसहायता समूहों के माध्यम से स्वरोजगार मिले। इन सबके लिए योजनाबद्ध तरीके से काम किया जा रहा है। जिले के युवाओं को जिले में रोजगार दिलवाने के लिए कृषि आधारित सहित अन्य उद्योग शुरू काराये जायेगे ।मेडीकल कालेज के साथ ही एग्रीकल्चर कालेज भी खुलवाया जायेगा ।
बैतूल विधायक श्री खण्डेलवाल ने पार्टी नेताओ व कार्यकताओ से कहा कि हम सब मिलकर जन-जन की तरक्की  और खुशहाली के लिए नये बैतूल का निर्माण करेगे। बैतूल विधानसभा के छः भाजपा मंडलो की कार्यसमिति की बैठको में भाजपा जिलाअध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, पूर्व संसाद सुभाष आहुजा, पूर्व भाजपा जिलाअध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा, जिला महामंत्री सुधाकर पवार, जिला कार्यालय मंत्री कृष्णा गायकी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष हंसराज धुर्वे, विधानसभा संयोजक मधु पाटनकर, जनपद उपाध्यक्ष कष्णा लोखण्डे, मंडल प्रभारी अशोक नागले, शंकरराव चढोकार , राजेन्द्र मालवीय सुधा चंद्रा, मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, विक्रम वैद्य, नीतू पटेल, नितिन बारस्कर, सुनील पवार, गोवर्धन राने सहित भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
कार्यकताओं की मेहनत से विधानसभा ,लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत- हेमन्त खण्डेलवाल
बैतूल विधानसभा के छः मंडलो की कार्यसमिति की बैठक आयोजित
भाजपा की विचारधारा – सरकारों की जनकल्याण्कारी योजनाओं को मिली स्वीकार्यता                     बैतूल/-  भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति एवं बैतूल जिला कार्यसमिति  की बैठको के आयोजन के बाद मोती वार्ड कोठी बाजार स्थित विजय सेवा न्यास में बैतूल विधानसभा क्षेत्र के गंज, कोठीबाजार, बैतूल ग्रामीण, बैतूूल बाजार, आठनेर एवं बडोरा भाजपा मंडलो की कार्यसमिती की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता बैतूल विधायक हेमन्त खण्डेलवाल ने की। बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेताओ के साथ कार्यसमिति केे सदस्य एवं कार्यकर्ता शामिल हुए। मंचासीन अतिथियों ने भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय,पंडित श्याम प्रसाद मुखर्जी के फोटो पर माल्यार्पण कर बैठ…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.