Madhya Pradesh Latest News

कलेक्टर संग कमिश्नर तथा आईजी ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के भैंसदेही में प्रस्तावित कार्यक्रम की पूर्व तैयारी का किया निरीक्षण

By,वामन पोटे

कलेक्टर संग कमिश्नर तथा आईजी ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के भैंसदेही में प्रस्तावित कार्यक्रम की पूर्व तैयारी का किया निरीक्षण
बैतूल 9 अगस्त 2024
संभाग आयुक्त श्री कृष्ण गोपाल तिवारी, पुलिस महानिरीक्षक श्री इरशाद अली एवं कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के भैंसदेही आगमन की पूर्व तैयारी का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री डॉ.यादव 12 अगस्त को भैंसदेही के अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को कमिश्नर नर्मदा पुरम संभाग श्री कृष्ण गोपाल तिवारी, आईजी श्री इरशाद वली, डीसीआर श्री गणेश जायसवाल ने कार्यक्रम स्थल और मुख्यमंत्री के हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया। आयुक्त श्री तिवारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को हेलीपैड स्थल से मुख्य पहुंच मार्ग तक सडक़ की मरम्मत करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक श्री निश्चल झरिया, एसडीम सहित अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।
मुख्य द्वार करें सुसज्जित
आयुक्त श्री तिवारी ने कहा कि मुख्य द्वार को सुसज्जित करते हुए कार्यक्रम के आयोजन की गरिमामयी तैयारी करें। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बरसात के पानी की निकासी की व्यवस्था भी पहले से रखें। उन्होंने कहा कि योजनाओं में लाभान्वित चिन्हित हितग्राहियों की बैठक व्यवस्था पृथक से की जाए। बैठक व्यवस्था सुगम बनाई जाए। इस दौरान मंच पर पहुंचकर निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल के मुख्य द्वार पर स्थित टूटे गेट को हटाने नगर परिषद सीएमओ को निर्देश दिए।
उन्होंने अधिकारियों के साथ मुख्य मार्गों का निरीक्षण कर यातायात व्यवस्था सगम बनाए जाने के निर्देश दिए। अधिकारियों द्वारा कार्यक्रम स्थल के चारों और पैदल निरीक्षण किया गया। इस दौरान मार्ग पर बजरी डालने और दुर्घटना की आशंका को देखते हुए जर्जर दीवार को तोड़े जाने के निर्देश दिए। स्टेडियम से सटी गुंमठियों को 12 अगस्त को बंद रखे जाने तथा मुख्य रास्तों पर सुरक्षा व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था को लेकर निर्देश दिए। इसके अलावा आयुक्त एवं अधिकारियों ने सीएम राईज स्कूल का भी निरीक्षण किया।

—–

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.