Madhya Pradesh Latest News

केबीसी के 50 लाख विजेता बंटी वाड़िवा का  भव्य सम्मान मां को मिला गैस कनेक्शन, विधायक खंडेलवाल और पत्रकारों ने किया सम्मानित

By,वामन पोटे

केबीसी के 50 लाख विजेता बंटी वाड़िवा का  भव्य सम्मान
मां को मिला गैस कनेक्शन, विधायक खंडेलवाल और पत्रकारों ने किया सम्मानित
बैतूल। बैतूल मीडिया सेंटर सोसायटी द्वारा आयोजित प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में सोमवार को कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 50 लाख विजेता बंटी वाड़िवा का भव्य स्वागत किया गया।  बैतूल मीडिया सेंटर परिसर में किया गया। बंटी वाड़िवा का सम्मान बैतूल विधायक हेमंत खंडेलवाल द्वारा शॉल और श्रीफल भेंटकर किया गया। उन्होंने बंटी के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
विधायक हेमंत खंडेलवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी बंटी वाड़िवा को सम्मानित कर पूरे प्रदेश को उनकी प्रतिभा से अवगत कराया है। खंडेलवाल ने कहा, जिले की प्रतिभाओं को बड़े मंच पर लाकर उन्हें प्रोत्साहित करना हम सभी की जिम्मेदारी है। बंटी की इस जीत ने जिले का नाम रोशन किया है।
गैस कनेक्शन, चूल्हा और सिलेंडर भेंट किया
कार्यक्रम में बंटी वाड़िवा की मां के बारे में जानकारी मिली कि वह अब तक चूल्हे पर लकड़ी जलाकर खाना पकाती हैं। इस पर कार्यक्रम के सूत्रधार   रामकिशोर पंवार के निवेदन पर घोड़ाडोंगरी के पूर्व विधायक स्व. विश्राम सिंह मवासे के ज्येष्ठ पुत्र महेंद्र सिंह मवासे (एचपी गैस एजेंसी संचालक) ने बंटी के परिवार को गैस कनेक्शन, चूल्हा और सिलेंडर भेंट किया। उन्होंने यह उपहार अपने दिवंगत पिता की स्मृति में दिया, ताकि बंटी का परिवार लकड़ी के चूल्हे से छुटकारा पा सके। कार्यक्रम का संचालन  पत्रकार रामकिशोर पंवार ने किया, जिन्होंने बंटी को मेरा बैतूल नामक पुस्तक की प्रति भेंट की। कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन मोहित पंवार ने किया। इस अवसर पर जिले के  पत्रकार वामन पोटे, राधेश्याम सिन्हा, मुश्ताक रिजवी, लक्ष्मीनारायण साहू, अकील अहमद, रिशु नायडू, मनोज देशमुख, नंदकिशोर पंवार, सूर्या त्रिवेदी, अमित गोलू पंवार, अरुण सूर्यवंशी, राजू घोटे, अब्बू राठौर, मुकेश लुल्ला और जनजातीय समाज के कई बंधु मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.