Madhya Pradesh Latest News

एनएच की समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों के साथ अफसरों की हुई बैठक

By, वामन पोटे /बैतूल वार्ता

एनएच की समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों के साथ अफसरों की हुई बैठक
एनएच के अधिकारी जनप्रतिनिधियों के साथ भ्रमण कर समस्याओं का करेगें निराकरण
  बैतूल जिले से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्गों से संबंधित विभिन्न समस्याओं को लेकर शनिवार को कलेक्ट्रेट में बैतूल जिले के जनप्रतिनिधियों के साथ कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और एनएचके प्रोजेक्ट डायरेक्टर की हुई बैठक में समस्याओं पर मंथन हुआ।
बैठक में केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री डीडी उईके, बैतूल विधायक श्री हेमंत खंडेलवाल, भैंसदेही विधायक श्री महेन्द्र सिंह चौहान, मुलताई विधायक श्री चन्द्रशेखर देशमुख, आमला विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे और घोड़ाडोंगरी विधायक श्रीमती गंगाबाई उईके ने एनएच हरदा-बैतूल-भोपाल फोरलेन से संबंधित आमजन को आ रही समस्याओं से प्रोजेक्ट डायरेक्टर को अवगत कराकर समस्याओं के त्वरित निराकरण के दिए निर्देश। प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने आश्वस्त किया कि जल्द ही एनएच के इंजीनियरों, अधिकारियों द्वारा जनप्रतिनिधियों के साथ एनएच बैतूल-हरदा सहित बैतूल-भोपाल फोरलेन का भ्रमण कर समस्याओं का त्वरित निराकरण किया जाएगा। बैठक में कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक श्री निश्चल झारिया और एनएच के प्रोजेक्ट डायरेक्टर श्री मीणा भी मौजूद रहे।
गढ़ा टोल को 20 किमी के रहवासियों को पास जारी करने के निर्देश
बैठक में केन्द्रीय राज्य मंत्री सहित बैतूल जिले के पांचों विधायकों ने एनएच हरदा और बैतूल-भोपाल फोरलेन से संबंधित विभिन्न समस्याओं से एनएच के प्रोजेक्ट डायरेक्टर को अवगत कराया। जनप्रतिनिधियों ने एनएच के प्रोजेक्ट डायरेक्टर को गढ़ा टोल से 20 किमी क्षेत्र के रहवासियों को एनएच के नियमानुसार निर्धारित राशि जमा करवाकर पास जारी करने, बैतूल-भोपाल मार्ग पर पूर्व में जनप्रतिनिधियों द्वारा संयुक्‍त भ्रमण के दौरान जो समस्‍या बताई गई थी उसका निराकरण शीध्र करवाने के निर्देश दिए। बैठक में मौजूद केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि वे केन्द्रीय परिवहन मंत्री से चर्चा कर एनएच संबंधी समस्याओं के निराकरण के लिए आवश्यक कार्यवाही करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.