Madhya Pradesh Latest News

गायत्री परिवार के लापता सदस्य को ढूंढने मथुरा जाएगी पुलिस, एसपी सिमाला प्रसाद ने दिया आश्वासन

आठनेर। पुसली के 50 श्रद्धालुओं के दल में से गायत्री परिवार(Gayatri Pariwar) के वरिष्ठ सदस्य मथुरा में कहीं लापता हो गए। उनकी खोजबीन मथुरा की पुलिस और परिजन कर ही रहे है। अब बैतूल से भी पुलिस उनकी खोजबीन के लिए मथुरा जाएगी। आज शुक्रवार को इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद से मिलने आए सामाजिक बंधु और गायत्री परिवार सदस्यों को उन्होंने आश्वासन दिया है। एसपी ने इस मामले की जानकारी भैंसदेही एसडीओपी को देकर गंभीरता से बुजुर्ग की तलाश करने की बात भी कही है।

Gayatri Pariwar

मथुरा पुलिस भी कर रही खोजबीन

आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम पुसली निवासी बुजुर्ग एवं गायत्री परिवार(Gayatri Pariwar) के वरिष्ठ सदस्य तानो सोलंकी (75) गांव के श्रद्धालुओं के साथ शांति कुंज हरिद्वार और श्रीकृष्ण जन्म भूमि मथुरा मंदिर के दर्शन करने गए हुए है। मथुरा मंदिर के दर्शन के दौरान तानो सोलंकी आचानक लापता हो गए, जिनकी तलाश उनके साथ गए श्रद्धालुओं ने की। इसके बाद पुलिस को सूचना था। मथुरा पुलिस ने श्री सोलंकी की गुमशुदा कायमी कर तलाश शुरू कर दी है।

एसपी से मिले सामाजिक बंधु

अभी तक श्री सोलंकी का कुछ पता नहीं चलने पर क्षेत्र के ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की गई। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने भैंसदेही एसडीओपी को मामले में कार्रवाई के लिए निर्देशित करने और बुजुर्ग की जानकारी लेने पुलिसकर्मी को मथुरा भेजकर जांच की जिम्मेदारी दी गई।

ज्ञापन सौंपने एसपी कार्यालय पहुंचे नवयुवक मंडल जिलाध्यक्ष मदनलाल डढोरे, गायत्री परिवार के सक्रिय कार्यकर्ता आशीष पटैया, अंकित सूर्यवंशी एवं सतीश बोरबन सहित अनेक ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस प्रशासन यदि सक्रिय हो जाए तो बुजुर्ग सोलंकी की जानकारी प्राप्त हो सकती है। इस अवसर पर अनेक गणमान्य नागरिक एवं गायत्री परिवार (Gayatri Pariwar) के साथीगण उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.