Madhya Pradesh Latest News

बिरसा मुंडा जयंती की तैयारियों के लिए आयोजित हुई जिला स्तरीय बैठक  आदिवासी वेशभूषा दर्पण फैशन शो और लोक नृत्य की रूपरेखा तय बैठक में सभी ब्लॉकों को सौंपी गई जिम्मेदारियां

By, वामन पोटे

बिरसा मुंडा जयंती की तैयारियों के लिए आयोजित हुई जिला स्तरीय बैठक
आदिवासी वेशभूषा दर्पण फैशन शो और लोक नृत्य की रूपरेखा तय
बैठक में सभी ब्लॉकों को सौंपी गई जिम्मेदारियां
बैतूल। रानी दुर्गावती ऑडिटोरियम में रविवार, 20 अक्टूबर को जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई, जिसमें आगामी बिरसा मुंडा जयंती 2024 के अवसर पर होने वाले राज्य स्तरीय युवा आदिवासी महोत्सव की तैयारियों पर विशेष चर्चा की गई। इस महोत्सव में आदिवासी वेशभूषा दर्पण फैशन शो और लोक नृत्य के कार्यक्रम प्रमुख आकर्षण रहेंगे। बैठक में विभिन्न जिम्मेदारियों का बंटवारा किया गया और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई।
फैशन शो और डांस टीम का हुआ चयन
बैठक में जयस जिलाध्यक्ष संदीप कुमार धुर्वे ने जानकारी दी कि कार्यक्रम में छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, उड़ीसा, झारखण्ड मणिपुर सहित अन्य राज्य के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। महोत्सव के अंतर्गत फैशन शो और आदिवासी लोक नृत्य के लिए टीमों का चयन किया गया है। फैशन शो के रजिस्ट्रेशन और डांस टीम की जिम्मेदारी मनीष परते, राजरावण परते, और मनीष उइके को सौंपी गई है। आईडी, टी-शर्ट, और वालंटियर की देखरेख के लिए राजू उइके और प्रकाश मर्सकोले को जिम्मेदारी दी गई है। कार्यक्रम की व्यवस्था का प्रभारी ऋतिक परते को बनाया गया है, जबकि टेंट और लाइटिंग की जिम्मेदारी सुखनंदन सलामे को दी गई है।
26 अक्टूबर को होगी अगली बैठक
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि अगली बैठक 26 अक्टूबर और 5 नवंबर 2024 को आयोजित की जाएगी। इस बैठक में सभी ब्लॉकों के 10-10 पदाधिकारियों के नाम प्रस्तुत किए जाएंगे। जयस के विभिन्न ब्लॉक और नगर अध्यक्षों के माध्यम से इन नामों का चयन किया जाएगा। बैठक में जयस जिलाध्यक्ष संदीप कुमार धुर्वे, जयस जिला प्रभारी महेश शाह उइके, जयस जिला उपाध्यक्ष रितिक परते, जयस जिला आईटी सेल प्रभारी रामदीन इवने, जयस ब्लॉक अध्यक्ष मनीष परते, नगर अध्यक्ष राजू उइके, जयस ब्लॉक अध्यक्ष दीपक अहाके (घोड़ाडोंगरी), संदीप उइके, प्रकाश उइके, नगर अध्यक्ष शैलेन्द्र धुर्वे, कैलाश मर्शकोंले, जयस ब्लॉक आईटी सेल प्रभारी सतीश उइके, मुकेश धुर्वे, जयस आईटी सेल प्रभारी राजेश धुर्वे, चंदू सलामे, नितेश परते, संजू धुर्वे, पंकज धुर्वे, सुभाष इवने, धर्मेंद्र उइके और नगर मीडिया प्रभारी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.