Madhya Pradesh Latest News

गंज थाने में दो चोरियों का खुलासा: नाबालिग से दो मोबाइल, पुड़ी बनाने की मशीन जब्त

Two thefts revealed in Ganj police station: Two mobiles, puri making machine seized from minor

  • अंकित सूर्यवंशी, बैतूल

Betul News: गंज थाना पुलिस ने दो चोरियों का खुलासा करते हुए एक नाबालिग (बाल अपचारी) को गिरफ्तार किया है। नाबालिग के पास से पुलिस को 22 हजार रूपए कीमत के दो मोबाइल और पुड़ी बनाने की मशीन मिली है।

थाना गंज पुलिस ने शनिवार को दो चोरियों का खुलासा करते हुए बताया कि फरियादी महेश पिता जेठाराम अहुजा निवासी राजेन्द्र वार्ड में 28 अप्रैल 2022 को रात्रि 12 बजे अपने बिस्तर पर मोबाईल रखकर सोया था। 29 अप्रैल की सुबह 7.45 बजे मोबाइल बिस्तर पर नहीं था। अज्ञात चोर ने मोबाईल चोरी कर लिया था। फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

वहीं फरियादी अशोक राठौर निवासी भग्गुढाना के घर 18 मई 2022 की रात को कोई अज्ञात चोरी पुड़ी बनाने की मशीन एवं मोबाईल फोन चोरी कर ले गया। फरियादी की रिपोर्ट पर गंज थाने में अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

अपराधों की विवेचना के दौरान एक नाबालिक बालक (बाल अपचारी) को पकड़ा गया, जिससे पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किया। पुलिस ने बाल अपचारी से 22 हजार रूपए कीमत के रूपए के मोबाइल, पुड़ी बनाने की मशीन जब्त की है। बाल अपचारी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया गया है।

उक्त कार्यवाही में मुख्य भूमिका टीआई सतीष कुमार अंधवान, उपनिरीक्षक छत्रपाल धुर्वे, प्रधान आरक्षक संदीप, तरुण पटेल, आरक्षक नितिन, सैनिक शुभम, नितिन की सराहनीय भूमिका रही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.