Madhya Pradesh Latest News

Murder! काम पर गए युवक का शव लेकर गांव पहुंचे मजूदर साथी; मचा हडकंप, शरीर पर है चोट के निशान

Companions reached the village with the body of a young man who went to work, there was a stir; injury marks on the body

Murder:  बैतूल जिले के मुलताई क्षेत्र के एक मजदूर की महाराष्ट्र में हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। युवक अपने साथियों के साथ महाराष्ट्र प्रदेश के अमरावती में ग्राम गोपीपुर में मजदूरी करने गया था। उसके साथी उसका शव लेकर कल शनिवार रात को ग्र्राम कौडिय़ा में उसके ससुराल लेकर पहुंचे। यह देख परिजनों में हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान होने पर मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। ससुराल वालों की सूचना पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है और जांच शुरू की है।

उप निरीक्षक उत्तम मस्तकार ने बताया कि मूल रूप से ग्राम घुडऩखापा में रहने वाला शेषराव तड़ामकर मुलताई क्षेत्र में ससुराल ग्राम कौडिय़ा में रहकर मजदूरी करता था। कुछ दिनों पूर्व शेषराव अपने साथी हरिदास कवड़ेती, सोमदास परतेती और दिलीप परतेती के साथ मजदूरी करने अमरावती जिले के ग्राम गोपीपुर गया था। शनिवार रात में शेषराव का शव वाहन में डालकर उसके तीनों साथी ग्राम कौडिय़ा पहुंचे। शेषराव के रिश्तेदार अमर नवड़े इसकी सूचना पुलिस को दी।

उप निरीक्षक ने बताया रविवार को शेषराव के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है और शून्य पर मर्ग कायम कर घटनास्थल ग्राम गोपीपुर थाना लोनी का होने से असल कायमी के लिए डायरी थाना लोनी भेजी जा रही है।  मृतक के शव पर चोट के निशान थे, जिसके चलते प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.