Madhya Pradesh Latest News

सांसद-पुलिस अधीक्षक के प्रयास से सकुशल मिले मथुरा में गुम हुए बुजुर्ग, आभार किया व्यक्त

Due to the efforts of the MP-Superintendent of Police, the missing elders in Mathura were found safe, expressed their gratitude

आठनेर। बैतूल जिले के आठनेर ब्लॉक के ग्राम पुसली निवासी गायत्री परिवार के सदस्य 75 वर्षीय तानो सोलंकी गोवर्धन मथुरा में सकुशल मिल गए है। वह शांति कुंज हरिद्वार एवं मथुरा दर्शन के दौरान गुम हो गए थे। उनकी मथुरा में पुलिस एवं परिवारजनों के द्वारा लगातार तलाश की जा रही थी।

वहीं बैतूल सांसद दुर्गादास उइके और पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद से बुजुर्ग को ढूंढने के लिए समाज एवं गायत्री परिवार के परिजनों ने ज्ञापन सौंपकर सहयोग की मांग की गई थी। सांसद श्री उइके द्वारा पुलिस प्रशासन तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए थे। श्री सोलंकी के मिलने पर सांसद, बैतूल पुलिस अधीक्षक और गोवर्धन मथुरा पुलिस का परिजनों ने आभार व्यक्त किया है। रविवार को सांसद श्री उइके का सहयोग के लिए उनके निवास पहुंचकर किराड़ समाज नवयुवक मंडल अध्यक्ष मदनलाल डढोरे, गायत्री परिवार के आशीष पटैया, समाजसेवी अंकित सूर्यवंशी एवं कमलेश डढोरे ने सांसद का स्वागत कर आभार व्यक्त किया गया।

विदित हो कि आठनेर के ग्राम पुसली से लगभग 50 श्रद्धालुओं का दल दर्शन करने शांति कुंज हरिद्वार एवं मथुरा गायत्री शक्तिपीठ गया था। इस दौरान मथुरा में दर्शन के समय बुजुर्ग तानो सोलंकी लापता हो गए थे। इनकी तलाश दल में शामिल लखन लाल गढ़ेकर, विजेन्द्र बोरबन, रितिक सोलंकी, बबन सोलंकी द्वारा मथुरा में लगातार चार दिनों से खोजबीन की जा रही थी। रविवार आज सुबह जब गोवर्धन मथुरा के थाने से परिजनों को तानो सोलंकी के मिल जाने की सूचना फोन पर मिली, तो परिजनों की आंखों से खुशी के आंसू छलक गए। वहीं पर श्रद्धालुओं के दल व गांव में खुशी का माहौल बना हुआ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.