Madhya Pradesh Latest News

Rajesh Sariam Join Congress: कांग्रेस में शामिल हुए राजेश सरियाम; पूर्व सीएम कमलनाथ से की मुलाकात, मिल सकती है प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी

Rajesh Sariam joins Congress; Meeting with former CM Kamal Nath, may get big responsibility in the state

  • अंकित सूर्यवंशी, बैतूल

Rajesh Sariam Join Congress:  बैतूल जिले की राजनीति में बड़े बदलाव के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में युवा समाजसेवी राजेश सरियाम पीसीसी चीफ और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने पहुंचे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजेश सरियाम कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं और उन्हें प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। आगामी चुनावों को देखते हुए राजेश सरियाम का नाम सबसे आगे बताया जा रहा है। बता दें कि कांग्रेस में इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अहम भूमिका में हैं। युवा नेतृत्व और नए प्रयोगों के साथ कांग्रेस पढ़े लिखे और क्षेत्र में सक्रिय समाजसेवी युवाओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपने पर विचार कर रही है। माना जा रहा है कि पार्टी में अनुभवी युवाओं को उनके नेतृत्व में काम करने के अवसर मिलेंगे।

बैतूल जिले में भी चुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। हर दल अभी से अपनी टीम को मजबूत बनाने में लगा है। इसी कड़ी में कांग्रेस भी जुटी है। कांग्रेस आलाकमान से मिलने के बाद राजेश सरियाम ने दूसरे राजनीतिक दलों में हलचल मचा दी है। इसका मुख्य कारण यह माना जा रहा है कि विगत कई दिनों से राजेश सरियाम आदिवासी अंचलों में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। वहीं आदिवासी फोक स्टूडियो के सुपरस्टार गायक के तौर पर भी वे आजकल सोशल मीडिया पर भी जमकर छाए हुए हैं। यही कारण है कि वे आदिवासी युवाओं की पहली पसंद बन गए हैं।

Rajesh Sariyam kamalnath

Rajesh Sariam Join Congress: छिंदवाड़ा मॉडल से प्रभावित होकर हुए कांग्रेस में शामिल

उल्लेखनीय है कि राजेश सरकारी नौकरी छोड़कर आदिवासी क्षेत्रों के विकास के लिए विगत कई वर्षों से काम कर रहे हैं। राजनीति की शुरुआत में उन्होंने सबसे पहले आम आदमी पार्टी फिर भाजपा और वर्तमान में कांग्रेस का दामन थामा है। उनका कहना है कि उन्होंने सभी पार्टियों में रहकर एक अलग अनुभव हासिल किया है। उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा माडल से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है। सकारात्मक सोच के साथ वह कांग्रेस में आए हैं। उन्होंने बताया कि अन्य दलों के नेताओं से भी उनके अच्छे संबंध रहे हैं, राजनीति में आने का उद्देश्य उनके लिए सिर्फ आदिवासियों एवं बैतूल जिले के विकास है।

 

सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

सोशल मीडिया पर शनिवार रविवार रात्रि 12 बजे राजेश सरियाम द्वारा वीडियो जारी किया गया था। राजेश और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसको लेकर राजनीतिक गलियारे में हलचल है।आम आदमी पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी रहे एवं भाजपा में शामिल होने के साथ-साथ अचानक कांग्रेस में शामिल होने से राजनेताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.