Madhya Pradesh Latest News

18 दिन से लापता सोसाइटी सहायक प्रबंधक; सीसीटीवी में नजर आया था आखरी बार, सदमे में परिवार

Society Assistant Manager missing since 18 days; Last seen in CCTV, family in shock

  • वामन पोटे/अंकित सूर्यवंशी

बैतूल। चिचोली तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम मलाजपुर के 74 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक गोलमन पिता मंगल यादव ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंपकर पुत्र की खोजबीन के लिए गुहार लगाई है। दरअसल, गोलमन यादव का पुत्र विगत 5 मई से लापता है। लगभग 18 दिनों से गायब पुत्र की पतासाजी नहीं होने के चलते परिवार सदमे में है। पुलिस अधीक्षक को सौंपे आवेदन में गोलमन यादव ने बताया कि उनका 45 वर्षीय पुत्र प्रभात यादव आदिम जाति सेवा समिति मलाजपुर में सहायक प्रबंधक के पद पर पदस्थ हैं। विगत 5 मई को उनका पुत्र किसी कार्य से बैतूल जाने का कहकर मोटर सायकल से निकला था। इस दिन के बाद आज तक उनका पुत्र वापस घर नहीं आया है पुत्र के वियोग में उनके परिवार का बुरा हाल है।

अलग-अलग शहरों में दिखाई दी लोकेशन

आवेदक पिता ने एसपी को सौंपे आवेदन में बताया कि वे मलाजपुर के स्थायी निवासी है। पुत्र प्रभात विगत 12 वर्षो से सहायक प्रबंधक के पद पर आदिम जाति सेवा समिति शाखा मलाजपुर में कार्यरत था। वह 5 मई को सुबह 8 बजे मोटर सायकल से बैतूल किसी कार्य से जाने का कह कर निकला था। देर रात 10 बजे तक जब घर वापस नहीं आया तो परिवार के सदस्य ने छानबीन की। थाना चिचोली में सूचना दी तो पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर इटारसी की लोकेशन प्राप्त हुई। पुलिस ने इटारसी रेल्वे स्टेशन पर लगे सी.सी.टी.व्ही कैमरे की जांच की जिसमें प्रभात रेल्वे स्टेशन परिसर में मोटर सायकल रखते हुए दिख रहा है। उसके बाद उसकी दूसरी लोकेशन महानगरी एक्सप्रेस से उतरते समय जबलपुर की दिख रही है। जबलपुर रेल्वे स्टेशन पर भी पानी पीते हुए दिख रहा है। उसके उपरांत थाना चिचोली से आरक्षक को पुत्र प्रभात की मोबाइल लोकेशन देखने के लिए भेजा गया, तब तीसरी लोकेशन वाराणसी रेल्वे स्टेशन पर पुत्र प्रभात महानगरी एक्सप्रेस से उतरते हुए दिख रहा है। लेकिन उसके बाद कोई लोकेशन नहीं मिल रही है।

इन नंबरों पर सूचना देने की अपील

गोलमन यादव ने बताया कि मेरा पूरा परिवार एवं रिश्तेदार पुत्र की लगातार खोजबीन कर रहे हैं परंतु आज दिनांक तक कोई सुराग नहीं मिल रहा है। पुत्र की खोजबीन के लिए उन्होंने पुलिस सहायता मांगी है। उन्होंने आम जनों से भी आग्रह करते हुए कहा कि अगर उनका पुत्र कहीं भी दिखाई दे तो मो.नं. 9893947720, 7067359494 से संपर्क कर उन्हें सूचना दे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.