Madhya Pradesh Latest News

बूथ स्तर तक तैयारी पूरी; जिले के सभी पंचायत, निकाय चुनाव जीतेगी बीजेपी: प्रदेश उपाध्यक्ष

Preparation complete till booth level, BJP will win all panchayat, civic elections in the district: State Vice President

  • कार्यकर्ताओ की मेहनत के दम पर सभी चुनाव जीतेगी भाजपा: पंकज जोशी
  • संभाग-जिला प्रभारी एवं नगरीय-पंचायत निकाय प्रभारियों ने ली जिला बैठक
  • वामन पोटे/अंकित सूर्यवंशी
बैतूल। स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर हमारी तैयारी पूरी है। बूथ स्तर तक हमारा कार्यकर्ता मुस्तैद हो चुका है। हम निश्चित ही यह कह सकते हैं कि बैतूल जिले के कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर आने वाले स्थानीय निकाय चुनाव में त्रिस्तरीय पंचायत व्यवस्था के तहत जिले की सभी पंचायत निकायों में और सभी नगरीय निकायों में भाजपा चुनाव जीतेगी।
यह विचार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और नर्मदापुरम संभाग के प्रभारी पंकज जोशी ने सोमवार की दोपहर भाजपा जिला कार्यालय विजय भवन में पार्टी की जिला वृहद् बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। बैठक में पार्टी के जिला प्रभारी सुजीत जैन, नगरीय निकाय चुनाव के जिला प्रभारी शेषराव यादव, पंचायत निकाय चुनाव के जिला प्रभारी-सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह, जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, सांसद दुर्गादास उइके, विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, श्रीमती ज्योती धुर्वे, सुभाष आहूजा, जिला पंचायत अध्यक्ष सूरजलाल जावरकर, पूर्व विधायक चंद्रशेखर देशमुख, महेंद्र सिंह चौहान, मंगलसिंह धुर्वे, चैतराम मानेकर आदि नेता मंचासीन थे।
श्री जोशी ने अपने उद्बोधन में आगे कहा कि भाजपा कार्यकर्ता लोक कल्याण के काम करें और उनका प्रचार करने में भी ना चूकें क्योंकि कांग्रेसी नेता चुनाव के समय आते हैं और जोर जोर से झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित कर वोट ले जाते हैं। पिछला विधानसभा इसका उदाहरण हैं। उन्होने आहवान किया कि चुनाव लड़ने, जीतने और जीतकर समाज में परिवर्तन की लालसा रखने वाले कार्यकर्ता जन कल्याण का संकल्प लेकर काम में लग जाएं जीत निश्चित ही हमारी होने वाली है। बैठक का संचालन जिला महामंत्री कमलेश सिंह और आभार प्रदर्शन महामंत्री सुधाकर पवार ने किया। बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य, मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य,जिलाध्यक्ष महामंत्री, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री ,प्रकोष्ठो के प्रदेश पदाधिकारी, जिला संयोजक, जिला ,जनपद, नगर पालिका, परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

सेवा-सुशासन और गरीब कल्याण के 8 वर्ष के तहत होंगे कार्यक्रम

संभाग प्रभारी पंकज जोशी ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 8 वर्ष पूर्ण होने पर 1 जून से 15 जून तक पूरे एक पखवाड़े तक पार्टी के कार्यकर्ता हितग्राहियों के बीच जाकर उनके सुख-दुख जानेंगे और उन्हें शासन की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए उनका और अधिक लाभ दिलाने का प्रयास करेंगे। इस कार्यक्रम को पार्टी ने ‘‘सेवा-सुशासन एवं गरीब कल्याण के 8 वर्ष’’ का नाम दिया है। इस कार्यक्रम के तहत भाजपा के सभी पदाधिकारी एवं मोर्चा-प्रकोष्ठ तक के कार्यकर्ता अपने से संबंधित वर्ग तक पहुुंचकर उनके सुख दुख के सहभागी बनेंगे।

जिला प्रभारी सुजीत जैन ने दिलाया जीत का संकल्प

जिला बैठक में उपस्थित भाजपा के जिला प्रभारी सुजीत जैन ने अपने संबोधन के दौरान सभी कार्यकर्ताओं का हाथ उठाकर निकाय चुनावों में जीत को संकल्प दिलाते हुए कहा कि हम सभी को जीत का संकल्प लेकर जाना है। जनता के बीच पार्टी की नीति और सरकार के कामों की जानकारी लेकर जाएंगे तो निश्चित ही हम खाली हाथ नहीं आएंगे। श्री जैन ने मंचासीन अतिथियों का आहवान करते हुए कहा कि सामने बैठे कार्यकर्ता आपके चुनाव में जी जान लगाकर काम करते हैं अब आपकी जिम्मेदारी है कि स्थानीय निकाय चुनाव जो कि कार्यकर्ताओं के चुनाव होते है इनमें आप तन-मन-धन से काम करें और चुनाव लड़ रहे कार्यकर्ताओं का सहयोग करें।

ग्रामीण विकास के लिए पंचायतों में भाजपा के प्रतिनिधि जरूरी: विजयपाल सिंह

पंचायत निकाय चुनाव के जिला प्रभारी एवं सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि त्रिस्तरीय पंचायती राज संस्थाएं ग्रामीण विकास की कड़ी होती है। इनके चुनाव भले ही सिंबॉलिक नहीं होते हैं लेकिन उनमें हमारे समर्थक कार्यकर्ता चुनकर आने चाहिए तभी हम ग्रामीण विकास का पूरा लक्ष्य हासिल कर पाएंगे। उन्होने उपस्थित कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देते हुए एकजुटता से चुनाव मैदान में उतरने का आहवान किया। उन्होने कहा कि जनता को यह बात भी बतानी होगी कि हमारी सरकार ने ओबीसी वर्ग को आरक्षण देने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई लड़ी है जबकि कांग्रेस ने कोर्ट जाकर ओबीसी आरक्षण में रोड़े अटकाने का काम किया है।

कांग्रेस 70 साल से झूठ बोलते आ रही है: शेषराव यादव

नगरीय निकाय चुनाव के जिला प्रभारी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शेषराव यादव ने कहा कि आने वाले नगरीय निकाय चुनाव में हमें कांग्रेस के झूठ-दुष्प्रचार और भ्रमजाल से जनता को सावधान करने की जरूरत है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के लोग कोई काम नहीं करते। वे केवल चुनाव के समय निकलकर आते हैं झूूठ बोलकर भ्रम फैलाते हैं और जनता का वोट लेने में कामयाब हो जाते हैं। कांग्रेस लगातार 70 सालों से लगातार झूठ बोलकर राजनीति करते आ रही है। श्री यादव ने विश्वास जताया कि मोदी सरकार एवं शिवराज सरकार की नीतियों और योजनाओं के चलते हमारे कार्यकर्ता जिले के सभी नगरीय निकायों में कमल का फूल खिलाने में कामयाब होंगे।

बूथ स्तर तक चुनाव की पूरी तैयारी है: जिलाध्यक्ष शुक्ला

भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने बैठक के आरंभ में स्वागत उद्बोधन देते हुए कहा कि चुनाव की बेला आ चुकी है जिसके लिए हमारी पूरी तैयारी है। बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की टीम चुनावी समर में उतरने के लिए मुस्तैद है। उन्होने कहा बूथ विस्तारक अभियान के माध्यम से हम जिले के सभी बूथों पर एक उर्जावान टीम खड़ी करने में सफल हुए हैं। यह टीम ही निकाय चुनावों में हमारी जीत को आधार बनेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.