Madhya Pradesh Latest News

Suicide in Multai: छोटे भाई को रात 2.30 बजे फोन कर ट्रेन के सामने कूदा युवक, ट्रेक पर मिला शव

Suicide in Multai; The young man jumped in front of the train after calling his younger brother at 2.30 pm, had headphones in his ears, dead body found on the track

  • वामन पोटे/अंकित सूर्यवंशी, बैतूल

Suicide in Multai :  बैतूल जिले के मुलताई शहर का एक युवक ने रात ने बीती रात ढ़ाई बजे अपने भाई को फोन कर कहा कि उसे मरना है, और वह आखरी बार बात कर रहा है। इसके बाद उसने फोन काट दिया। परिजन उसे रात में खोजते रहे, लेकिन कहीं पता नहीं चला और आज सुबह युवक का शव रेलवे ट्रेक पर मिला।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मुलताई निवासी गोकुल पिता सुभाष पवार (20) मजदूरी का काम करता था। वह कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था।

छोटे भाई को कॉल कर बोला मरने जा रहा

गोकुल के पिता सुभाष ने बताया कि रात 2.30 बजे उनके बेटे ने अपने छोटे भाई जगदीश को कॉल किया था। गोकुल ने उससे कहा कि उसे मरना है, और वह आखरी बार बात कर रहा है। इसके बाद उसने फोन काट दिया। गोकुल ने स्थान नहीं बताया था कि वह कहां पर है। ऐसे में रात में ढूंढने पर भी वह नहीं मिला। सुबह रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी, जाकर देखा तो वह गोकुल था।

मृतक गोकुल
मृतक गोकुल

बार-बार आत्महत्या की बात कहता था

पिता सुभाष ने बताया कि गोकुल कई दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था। वह कई बार आत्हत्या करने की बात कर चुका था। परिवार वालों ने समझाइश भी दी और जो भी परेशानी है परिवार को बताने की बात कही, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया और सुसाइड कर ली।

रेलवेे ट्रेक पर मिला शव
Suicide in Multai रेलवेे ट्रेक पर मिला शव

 

कान में लगे थे हेडफोन

युवक को गाने सुनना बहुत पसंद था, जिस समय उसने आत्महत्या की, उसके कान में हैडफोन लगा हुआ था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.