Madhya Pradesh Latest News

सड़क पर गिरे पेड़ से टकराई बाइक, 8 वर्षीय पुत्र के साथ पिता घायल, भोपाल रैफर; इधर दुकान में घुसी अनियंत्रित कार

Bike collided with a tree that fell on the road, father injured along with 8-year-old son, Bhopal referee; Uncontrolled car entered the shop here

  • वामन पोटे/अंकित सूर्यवंशी, बैतूल 

जिले में प्रतिदिन हादसे हो रह है। शाहपुर क्षेत्र के देशावाड़ी में सड़क पर गिरे पेड़ से बाइक टकरा गई। इससे पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया है। यहां पिता की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भोपाल रैफर किया गया है। वहीं घोड़ाडोंगरी में आज एक अनियंत्रित कार दुकान में घुस गई। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन दुकान क्षतिग्रस्त हो गई।

बाइक दुर्घटना में घायल
बाइक दुर्घटना में घायल

घर जाते समय हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार राजेश अहाके और उनका पुत्र गौतम आहके (8) बाइक पर पाढर से अपने घर सूखाढाना जा रहे थे। तभी उनकी बाइक पर देशावाड़ी के पास सड़क पर गिरे एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में दोनों ही पित-पत्र को गंभीर चोटें आई। घोड़ाडोंगरी सामुदायुक स्वास्थ्य केंद्र में में उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल भेजा, लेकिन राजेश की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उसे भोपाल रेफर कर दिया। जबकि गौतम का बैतूल जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

घोड़ाडोंगरी दुकान में घुसी कार
घोड़ाडोंगरी दुकान में घुसी कार

दुकान में घुसी कार, मची भगदड़

घोड़ाडोंगरी इलाके में रेलवे गेट के पास अनियंत्रित कार दुकान में घुस गई। इसके बाद भी कार नहीं रूकी और शेड, दीवार तोड़ते हुए सड़क से नीचे उतर गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन दुकान का सामान क्षतिग्रस्त हो गया।
दुकान संचालक हेमंत प्रजापति का कहना है कि कार रेलवे गेट की ओर से तेज रफ्तार से आ रही थी। कार घुसने से दुकान में नुकसान हुआ है। घोड़ाडोंगरी पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल कार को हटवाने की व्यवस्था की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.