Madhya Pradesh Latest News

मात्र 7 साल से बच्ची से हुआ रेप, एसपी ने किया निरीक्षण, आरोपी गिरफ्तार

The girl was raped for only 7 years, SP inspected, accused arrested

भैंसदेही, सोनू राठौर

बैतूल जिले के झल्लार थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को पुलिस ने महज कुछ घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि आरोपी जंगल में छिपकर बैठा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने भी मौके का निरीक्षण किया था। आरोपी को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहीं शाहपुर थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय नाबालिग को धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया है।

आज ही हुई थी रिपोर्ट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झल्लार थाने में बुधवार सुबह करीब 9 बजे 7 वर्षीय बालिका के साथ आरोपी योगेश पिता स्व. माखन बडोदे (24) द्वारा दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इस पर आरोपी के विरूध्द धारा 376(3), 323, 506 भादवि 5 (एल)/6 पॉक्सो एक्ट कायम कर पीडि़ता का जिला चिकित्सालय बैतूल से मेडिकल परीक्षण कराया गया।

एफएसएल-एसपी ने किया मुआयना

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपी की शीघ्र तलाश पतारसी कर गिरफ्तारी एवं विवेचना संबंधी निर्देश दिए थे। इस दौरान उनके साथ भैंसदेही एसडीओपी शिवचरण बोहित ने भी थे। प्रकरण में मौके पर एफएसएल मोबाइल यूनिट बैतूल ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।

जंगल में छिपा था आरोपी

पुलिस द्वारा रिपोर्ट होने के बाद से आरोपी की तलाश की जा रही थी। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी को ग्राम गाडागोहान के जंगल से गिरफ्तार किया। पूछताछ पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जिसे मेडिकल परीक्षण उपरांत कल 26 मई को न्यायालय पेश किया जावेगा। उक्त प्रकरण में अतिशीघ्र कार्यवाही कर घटना के कुछ ही घंटो के अन्दर ही प्रकरण के आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी झल्लार एवं थाना स्टाफ झल्लार की भूमिका सराहनीय रही है।

छात्रा से रेप के आरोपी को हुई जेल

शाहपुर थाना क्षेत्र में नवरात्र के समय प्रतिमा विर्सजन के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर 15 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया है। आरोपी सतपाल पिता बराती (28) द्वारा नवरात्र में प्रतिमा विसर्जन के दौरान पास के ही खेत में अंधेरे का फायदा उठाकर छात्रा से दुष्कर्म किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद लगातार पीडि़ता को अकेला पाकर हर बार दुष्कर्म करता रहा। जिससे वह 8 माह की गर्भवती हो गई हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने आरोपी को जेल वारंट जारी कर जेल दाखिल करने का निर्देश दिया, जिस पर पुलिस ने आरोपी को जेल दाखिला कराया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.