Madhya Pradesh Latest News

कृषि मंत्री कमल पटेल ने शिक्षक मदनलाल डढोरे को सराहा

Agriculture Minister Kamal Patel praised teacher Madanlal Dadhore

बैतूल। आज एवं आने वाली पीढ़ी के लिए पर्यावरण बहुत आवश्यक है, क्योंकि हमने कोविड काल में ऑक्सीजन की कमी को बहुत करीब से देखा है। समय का सदुपयोग करते रहते हम सभी को आगे आकर अधिक से अधिक पौधे लगाकर उनकी देखभाल करना चाहिए। जीवन जीने के लिए पर्यावरण संरक्षण आज की महती आवश्यकता है। इसी उद्देश्य को लेकर लगातार विगत 20 वर्षो से समाजसेवी शिक्षक मदनलाल डढोरे के द्वारा आथित्य सत्कार, विवाह संस्कार, जन्मदिन, श्रद्धांजलि सहित अनेक सामाजिक कार्यों में स्वयं के व्यय पर पौधें भेंट कर स्वागत करते हैं।

इसी तारतम्य में गुरुवार को जिले के दौरे पर आए प्रदेश सरकार के कैबिनेट कृषि कल्याण मंत्री कमल पटेल एवं सांसद डीडी उइके को पर्यावरण जागरूकता के तहत श्री डढोरे द्वारा उनको पौधा भेंट स्वागत किया गया। इस अवसर पर मंत्री श्री पटेल व सांसद श्री उयके ने कहा कि समाज व आने वाली पीढ़ी को बचाने के लिए सभी को आगे आकर इस मुहिम में शामिल होकर अधिक से अधिक पौधे लगाकर उनकी देखभाल करना चाहिए। जिससे कि भविष्य में हमें समस्याओं का सामना ना करना पड़े।

इस अवसर पर भाजपा नेता विकास मिश्रा, मंशू चौरे एवं कमलेश डढोरे ने कहा कि डढोरे के द्वारा लगातार किए जा रहे उत्कृष्ट कार्यों के लिए व पर्यावरण संरक्षण के लिए काम करने पर सराहना की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.