Madhya Pradesh Latest News

Bride on the tractor: शादी के मंडप में दुल्हन की ट्रैक्टर पर एंट्री, जमकर वायरल हो रहा वीडियो, देखें

The entry of the bride on the tractor in the wedding pavilion, the video is going viral, watch

  • वामन पोटे/अंकित सूर्यवंशी, बैतूल

Bride on the tractor: बैतूल जिले के मुलताई में बीती रात हुई एक शादी आज चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां पर दुल्हन की एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दुल्हन ने शादी को यादगार बनाने के लिए मंडप में ट्रैक्टर चलाते हुए पहुंच गई। जैसे ही दुल्हन की एंट्री हुई हर कोई आश्चर्यचकित हो गए और सभी वीडियो भी बनाने लगे।

विदित हो कि मुलताई निवासी भारती तागड़े का विवाह साईखेड़ा अंतर्गत आने वाले ग्राम जावरा निवासी वासु कवड़कर से हुआ। दुल्हन भारती तागड़े का कहना है कि डोली से एंट्री लेने वाला ट्रेंड अब पुराना हो चुका है। वह शादी को यादगार बनाना चाह रही थी और इसी के चलते वह अपने घर से तैयार होकर ट्रैक्टर पर सवार हुई और ट्रैक्टर चलाते हुए शादी के मंडप में पहुंची। शादी के मंडप में दुल्हन को ट्रैक्टर पर बैठा देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए।

Bride on the tractor: यादगार बनाना चाहती थी

भारती का कहना है कि उसने शादी को यादगार बनाने के लिए ग्रेंड एंट्री करना चाह रही थी। और इसके चलते उन्होंने ये यूनिक आईडिया निकाला। उन्हें ट्रैक्टर चलाना पहले से आता भी था और गांव में ट्रैक्टर भी आसानी से मिल जाता है, तो उन्होंने सोचा कि अब वह ट्रैक्टर से ही मंडप में एंट्री लेगी। इस दौरान बाराती और घराती पक्ष के रिश्तेदारों में भी खासा उत्साह देखा गया। सभी ने दुल्हन की एंट्री पर खूब तारीफ भी की। रिश्तेदारों का कहना था कि दुल्हन की ऐसी एंट्री एक दम नई थी और यह सभी के लिए यादगार पल बन गया।

MP Panchayat Election Video: पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान, तीन चरणों में होंगे मतदान, देखे डिटेल्‍स

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.