Madhya Pradesh Latest News

Sukhdev Panse खेमे ने दिखाई ताकत, कृषि मंत्री के बयान पर Kamal nath का पलटवार, बोले…

Sukhdev Panse camp showed strength, Kamal Nath retaliated on Agriculture Minister's statement, said...

  • सचिन शुक्ला, शाहपुर

बैतूल वार्ता। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (KAMAL NATH) शुक्रवार को क्षेत्रीय कांग्रेस (Congress) के आदिवासी विधायक ब्रह्मा भलावी (Bramha Bhalavi) के पुत्र की शादी में आयोजित आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए। कुछ अरसे से जिले की राजनीति में शांत रहने वाला मुलताई विधायक और पूर्व पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे (Sukhdev Panse) का खेमा कमल नाथ (KAMAL NATH) के कार्यक्रम में अच्छा-खासा सक्रिय दिखा। (Sukhdev Panse) खेमे के गुलशन मिश्रा के नेतृत्व में प्रतीक सोनी, ओम कवडकर, बनवारी आकोले, सेम आर्य तरुण राठौर, दिनेश यादव आदि नवयुवक कार्यकर्ता शामिल हुए एवं पूर्व मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया।

कृषि मंत्री के बयान पर किया पलटवार

पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ (Former CM and State Congress President Kamal Nath) ने कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) के बयान पर पलटवार करते हुए मीडिया से कहा कि यह कोई भी सपना देख ले, ख्वाब देख ले। मेरे साथ प्रदेश की जनता, किसान, विद्यार्थी, छोटा व्यापारी है। इन्हें मुंहतोड़ जवाब आने वाले चुनाव में देंगे।

बैतूल आए कृषि मंत्री कमल पटेल बोले- छिन्दवाड़ा में अनाथ होंगे कमल नाथ, असली कमल खिलेगा

विदित हो कि मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) ने गुरुवार को बैतूल में मीडिया से चर्चा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) को धोखेबाज बताते हुए कहा था कि वो जो कहते हैं, करते नही हैं। जनता भी अब समझ गई है। अगले विधानसभा चुनाव में छिंदवाड़ा जिले की सातों विधानसभा सीट और लोकसभा की सीट भाजपा (BJP) जीतेगी। छिंदवाड़ा में असली कमल खिलेगा और नकली कमल भागेगा। कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ नीचे तक जनता को मिल रहा है। इसी कारण छिंदवाड़ा में कमलनाथ भी हारेंगे, कमल नाथ होंगे अनाथ।

Bride on the tractor: शादी के मंडप में दुल्हन की ट्रैक्टर पर एंट्री, जमकर वायरल हो रहा वीडियो, देखें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.