Madhya Pradesh Latest News

vehicle accident in Ladakh: लद्दाख हादसे में बैतूल का बेटा भी शहीद

vehicle accident in Ladakh, लद्दाख में भारतीय सेना के 7 जवानों की जान चली गई। इसमें बैतूल के आर्मी में नायब सूबेदार गुरुदयाल साहू की जान गई।

  • निखिल सोनी, आठनेर

vehicle accident in Ladakh: लद्दाख के तुरतुक सेक्टर में एक सड़क हादसे में भारतीय सेना के 7 जवानों की जान चली गई। हादसे के दौरान गाड़ी में 26 सैनिक मौजूद थे। इस भीषण सड़क दुर्घटना में बैतूल शहर के ग्राम बिसनूर के भारतीय आर्मी के नायब सूबेदार गुरुदयाल साहू की भी जान चली गई। गुरूदयाल साहू के पिता का दशरथ और मां का गुंता बाई साहू है। उनके परिवार में पत्नी और बच्चे हैं।

अचानक उनके घर पर जैसे ही यह दुखद सूचना पंहुची तो पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। इनके परिजनों, रिश्तेदारों और मित्रों काफी दुखी है। उनकी पार्थिव देह कब तक गृह ग्राम पहुंचेगी, इस बारे में अभी कोई सूचना नहीं है।

पूर्व सैनिक संघ ने भारतीय आर्मी के सभी वीर सपूतों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। संघ के पदाधिकारियों के अनुसार शहीद श्री साहू के पार्थिव शरीर पहुंचाने के संबंध में अभी सूचना प्राप्त नहीं हुई है। संघ के पदाधिकारियों का पार्थिव देह के साथ आने वाली टीम से संपर्क चल रहा है।

tv 9

vehicle accident in Ladakh: इन जाबांजों की चली गई जान

हादसे के बारे में प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह हादसा थोइस से लगभग 25 किमी दूर हुआ है। जहां सेना की बस श्योक नदी में करीब 50-60 फीट गहराई में गिर गई। जिसमें सेना के सभी जवान घायल हो गए। सभी जवानों को परतापुर के 403 फील्ड अस्पताल पहुंचाया गया था। लेह से सर्जिकल टीमों को परतापुर भेजा गया। हालांकि इनमें से सात जवानों को मृतक घोषित किया जा चुका है। उनमें सूबेदार शिंदे विजय राव सरजेराव, नायब सूबेदार गुरुदयाल साहू, एल/हव एमडी सैजल टी, नायक संदीप पाल, जादव प्रशांत शिवाजी और रामानुज कुमार शामिल हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.