Madhya Pradesh Latest News

Two incidents of rape: 7 साल की चचेरी बहन से मुंह दबाकर रेप, इधर नाबालिग को बेहोश कर किया गलत काम

Two incidents of rape: Rape with a 7-year-old cousin by stabbing her face, here the minor was raped by making her unconscious

  • वामन पोटे/अंकित सूर्यवंशी
    बैतूलवार्ता

Two incidents of rape:  7 साल की मासूम के साथ उसके ही चचेरे भाई द्वारा मुंह दबाकर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना प्रभातपट्ट्रन ब्लॉक की है। पुलिस ने पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
दूसरा मामला भी बैतूल से जुड़ा हुआ है। बैतूल के एक गांव में रहने वाली नाबालिग के साथ उसके परिचित युवक ने नर्मदापुरम (होशंगाबाद) के एक होटल में बेहोश कर दुष्कर्म किया है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है।

खबर ये भी है…??

मात्र 7 साल से बच्ची से हुआ रेप, एसपी ने किया निरीक्षण, आरोपी गिरफ्तार

मासूम को अकेला पाकर दिया घटना को अंजाम

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रभातपट्टन विकासखंड की एक गांव में बीते 27 मई को सात वर्षीय मासूम घर में अकेली थी। इस समय 30 वर्षीय चचेरे भाई ने मासूम बहन का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मासूम ने चचेरे भाई द्वारा किए गए दुष्कर्म की बात मां को बताई। मां ने पुलिस मुलताई थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस में आरोपी के खिलाफ धारा 376(1), 376ए बी, 376(2) च और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है।

खबर ये भी है…??

Pregnant by rape: दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई 15 वर्षीय नाबालिग, केस दर्ज, इधर दो घटनाओं में दो की मौत

पीडि़ता ने बताई आपबीती

मीडिया को जानकारी देते हुए पीडि़त छात्रा ने बताया कि वह बैतूल के एक गांव की निवासी है। उसकी दो साल से सागर वर्मा नाम के युवक से पहचान है। दिसंबर 2021 में सरकारी कॉलेज में पढ़ाई करने के चलते नर्मदापुरम (होशंगाबाद) गई। सागर उससे मिलने नर्मदापुरम आता था। सागर ने बात करने के लिए एक मोबाइल भी उसे दिया था, लेकिन जब सागर अश्लील बातें करने लगा तो उसने मोबाइल पर बाते करना बंद कर दिया।

बीते 7 मई को वह बाजार गई थी। इसी दौरान सागर बाइक से वहां आ गया और उसके साथ नहीं जाने पर उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। वह सागर के साथ बाइक पर बैठ गई। सागर उसे रेलवे स्टेशन के पास श्याम होटल लेकर गया। यहां पर उसने उसे कोल्डड्रिंक पिलाई, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान सागर ने उसके साथ गलत काम किया और जब वह होश में आई तो उसे कॉलेज के पास छोड़कर चला गया। हॉस्टल से घर गई तो यह घटना माता-पिता को बताई। इसके बाद उसने माता-पिता के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.