Madhya Pradesh Latest News

Sarafa Vyavsayi Se Marpit: चिचोली के सर्राफा व्यापारी से बैतूल में मारपीट, डेढ़ किलो चांदी और 20 हजार भी लिए, एफआईआर दर्ज

Sarafa Vyavsayi Se Marpit: चिचोली। चिचोली के एक सर्राफा व्यापारी के साथ बैतूल में मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। सर्राफा व्यापारी ने बैतूल में खंजनपुर निवासी हरिकिशोर को बाकड़ा बनाने के लिए डेढ़ किलो चांदी और 20 हजार रुपए दिए थे। जब दिए गए समय पर बाकड़ा लेने पहुंचे तो हरिकिशोर ने चांदी के बांकडा देने से मना कर दिया और उसके दोनों पुत्रों ने गाली गलौज कर मारपीट की। पीड़ित ने घटना की एफआईआर दर्ज करवाई है और कार्रवाई की मांग की है।

Sarafa Vyavsayi Se Marpit: चिचोली के शनिचर मोहल्ला निवासी सर्राफा व्यवसाई सूर्यांशु सोनी पिता शैलेष सोनी ने बताया कि वह राजवीर चाँदी की दुकान चलाता है। दिनांक 04 जुलाई को वह उसके साथ काम करने वाले लालू सोनी के साथ खंजनपुर निवासी हरिकिशोर सोनी को डेढ़ किलो चाँदी बाकडा तीन जोडी 500-500 ग्राम के बनाने के लिये हरिकिशोर सोनी को दिये थे और 20 हजार रुपए भी दिए।

Also Read: बैतूल के इंजीनियर ने मुंह में नाइट्रोजन गैस भरकर की खुदकुशी

सूर्यांशु सोनी ने बताया कि शाम 6.30 बजे ऑर्डर का सामान लेने के लिये हरिकिशोर सोनी के घर खजनपुर पहुंचा। यहां हरिकिशोर सोनी से ऑर्डर का सामान माँगा, तो हरिकिशोर ने मुझे सामान देने से मना कर दिया और गालियां देनी शुरू कर दी। इसके बाद हरिकिशोर के पुत्र दुर्गेश और यशवत ने गालिया देते हुए हाथ मुक्के से मारपीट की। मारपीट में उसे चोट आई है। घटना के बाद चिचोली निवासी रोहित सोनी तथा खंजनपुर निवासी बल्लू सोनी खंजनपुर के साथ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने धारा 294, 323, 506, 34 में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने चांदी के बाकड़े दिलाने की मांग की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.