Madhya Pradesh Latest News

बजरंग दल को अपशब्द कहने के विरोध में एकजुट हुए कार्यकर्ता

बजरंग दल संगठन को अपशब्द कहने के विरोध में एकजुट हुए कार्यकर्ता
स्कूल परिसर में गाली गलौज का आरोप, बोरदेही थाने में शिकायत
बैतूल। आमला तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम सेमरिया खुर्द में महिला द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद् राष्ट्रीय बजरंग दल संगठन को अपशब्द कहने के विरोध में संगठन के कार्यकर्ता एकजुट हो गए हैं। रविवार को कार्यकर्ताओं ने महिला के खिलाफ बोरदेही थाना में शिकायत की है।
अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल संगठन के मधु विश्वकर्मा धनराज, जगन्नाथ यादव, मुकेश यादव, लल्लू महेश, कनक लाल सहित अन्य सदस्यों का आरोप है कि अनावेदिका ललिता पिता धर्मराज यादव उम्र 35 वर्ष ने संगठन के लिए आपत्ति जनक भाषा और गालियों का प्रयोग किया है। कार्यकर्ताओं ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ठोस कार्रवाई करने की मांग की है।
थाना बोरदेही में सौंपे गए शिकायत आवेदन में उल्लेख किया गया है कि अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद् राष्ट्रीय बजरंग दल संगठन अध्यक्ष को अनावेदिका ललिता ने घर जाकर उन्हें व बजरंग दल का नाम लेकर परिषद को भी गाली दी है। जिसका वीडियो बतौर सबूत संगठन के पास है। संगठन ने यह भी आरोप लगाया कि अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद् राष्ट्रीय बजरंग के कोषाध्यक्ष एवं शासकीय प्राथमिक शाला सेमरियाखुर्द के अध्यक्ष मधु पिता लखन विश्वकर्मा को स्कूल परिसर में जाकर अपशब्द कहते हुए झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि महिला ग्राम पंचायत जम्बाडी खुर्द में रोजगार सचिव के पद पर पदस्थ है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.