Madhya Pradesh Latest News

Ira Khan: पूल में दोस्तों संग मस्ती करती नजर आईं आमिर खान की बेटी, स्विमिंग ड्रेस में दिखा बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड(डेस्क)। आमिर खान की बेटी इरा खान ने भले ही बॉलीवुड में कोई फिल्म न की हो, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह बोल्ड और ट्रेडिशनल दोनों तरह के तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी हर पोस्ट आते ही छा जाती है और यूजर्स उनकी हर पोस्ट पर जमकर कमेंट करते नजर आते हैं। अब एक बार फिर से इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने दोस्तों संग पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर भी जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।

 

दिखा बोल्ड अंदाज

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम से इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम स्विम-वियर मॉडल बन सकती हैं। बिनी वजह के पूल में…खासतौर पर इस गर्मी में’। इन तस्वीरों में इरा ब्लैक एंड व्हाइट स्विमसूट पहने अपनी दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने दोस्त को फ्रेंच फ्राई खिलाती नजर आ रही हैं। ज्यादातर रविवार को इरा साड़ी में तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार वह बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

 

फैंस कर रहे जमकर कमेंट
इरा की इस पोस्ट पर फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘बिलकुल’। एक यूजर ने इरा की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “तुम आसमान में हो, लाखों तारे हैं लेकिन चांद एक ही है, तुम जमीन पर हो, लाखों नज़ारे, लेकिन ताज तो एक ही है, वो हो तुम”। अन्य यूजर्स भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

 

ब्रेकिंग न्यूज़, सभी खबरें हिंदी में पढ़ें BetulVarta पर| आज की ताजा खबर, न्यूज अपडेट, पढ़ें विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BetulVarta हिंदी|

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.