Madhya Pradesh Latest News

गौवंश तस्करों से भिड़े राष्ट्रीय हिन्दू सेना के कार्यकर्ता, 20 गौवंशों की बचाई जान

Rashtriya Hindu Sena workers clashed with cow smugglers, saved the lives of 20 cows

BETUL VARTA भैंसदेही (सोनू राठौर)

भैंसदेही।राष्ट्रीय हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर अपने साहस का परिचय दिया है। जंगल के रास्ते हो रही गौवंश तस्करी को रोकने के लिए हिन्दू सेना के कार्यकर्ता तस्करों से भिड़ गए। इस दौरान एक कार्यकर्ता का मोबाइल भी तस्करों ने छीन लिया। इसके बावजूद हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने 20 गौवंश को तस्करी से बचा लिया। हालांकि लगभग इतनी ही संख्या के गौवंश तस्कर अपने साथ ले गए।

राष्ट्रीय हिन्दू सेना के मध्य भारत प्रान्त मीडिया प्रमुख सूरज खडिय़ा ने बताया कि भैंसदेही तहसील के अंतर्गत आने वाले चोहटा ग्राम के जंगल के रास्ते बड़े पैमाने से गौवंश की तस्करी की सूचना संगठन के जिला सह संयोजक राजा चौहान को मिली थी। इस पर गौवंश को कत्लखाने जाने से बचाने की योजना बनाईं गई और जंगल पहुंचकर गौवंश को कत्लखाने जाने से बचाया गया।

संगठन के वरिष्ठ सहयोगी कमल आर्य ने बताया कि तस्करी की सूचना मिलने पर राष्ट्रीय हिन्दू सेना के मध्य भारत प्रान्त अध्यक्ष पवन मालवीय को सूचना कर गौवंश तस्करी करने वालों की घेराबंदी कर 20 नंग गौवंश को आजाद करवाने में सफलता हासिल की है। गौवंश में 12 नग गौ माता एवं 8 नग बैल हैं। मध्य भारत प्रान्त सह मंत्री शुभम इंगले ने बताया कि 50 नग गौवंश कत्लखाने ले जाने की मिली थी। मौके पर पहुंचते ही गौवंश तस्कर गौवंशों को लेकर भगा ले गए। हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने 20 नग गौवंशों को भैंसदेही एसडीओपी, झल्लार पुलिस के सुर्पुद किया है।

कार्यकर्ताओं के साथ की मारपीट

जिला संगठन मंत्री गंगाधर ने बताया कि गौवंश पकडऩे गए कार्यकर्ताओं के साथ गौवंश तस्करी करने वाले महाराष्ट्र के करजगांव निवासी रहिस खान, सलीम, इमरान, सचिन, खडकू ने मारपीट की और संगठन के वरिष्ठ सहयोगी कमल आर्य का मोबाइल भी लेकर भाग गए। दबिश के दौरान हिन्दू संगठन के कमल आर्य, आनंद परते, निलेश मंसूरे, सुनिल मंसूरे, सुनिल विश्वकर्मा, श्यामलाल कासदेकर, संजय कसदेकर, बबलू भावश्कर उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.