Madhya Pradesh Latest News

पदभार ग्रहण करते ही ली बैठक: जनपद सीईओ बोले-ग्रामीणों को मिले पेयजल, मजदूरों को मिले काम

नवागत सीईओ जितेन्द्र सिंह ठाकुर ने दिखाए सख्त तेवर

भैंसदेही(सोनू राठौर)। जनपद पंचायत के नवागत सीईओ जितेंद्र सिंह ठाकुर ने पदभार ग्रहण करते ही पहले दिन जनपद के अधिकारी-कर्मचारियों की बैठक ली। बैठक में नवागत सीईओ ने शख्त तेवरों के साथ कर्मचारियों को निर्देश दिए।

नवागत जनपद सीईओ ने पदभार ग्रहण कर लिया है। जनपद सीईओ इसके पूर्व आयुक्त कार्यालय में अपनी सेवाएं दे रहे थे। जनपद कार्यालय में पहले दिन ही सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों की महत्वपूर्ण बैठक ली और उन्होंने सभी कर्मचारियों को मुख्यालय पर समय पर आने के निर्देश दिए। शासन की कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की तैयारी की जाए, जिससे पात्र हितग्राही तक योजनाओं का लाभ पहुंच सके।

पंचायतों में पेयजल समस्या का हो त्वरित निराकरण

जनपद पंचायत भैंसदेही के नए सीईओ जितेंद्र सिंह ठाकुर ने अधिकारी कर्मचारियों की बैठक लेते हुए कर्मचारियों को पंचायतों में व्याप्त पेयजल समस्या का निवारण जल्द से जल्द करने के लिए भी आदेश दिए। इससे ग्राम पंचायत में रहने वाले ग्रामीणों को पेयजल के लिए परेशान ना होना पड़े और ग्रामीणों को समय पर पंचायतों के माध्यम से शुद्ध पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके।

पीएम आवास योजना के तहत समय पर हितग्राहियों को इसका लाभ मिले। इस पर विशेष ध्यान देने के लिए भी नवागत सीईओ ने अधिकारी कर्मचारियों को निर्देश दिए, साथ ही सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों का त्वरित निराकरण करने के भी निर्देश दिए गए।

मनरेगा में मजदूरों को मिले समय पर मजदूरी

नवागत जनपद सीईओ जितेंद्र सिंह ठाकुर ने महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के तहत ग्राम पंचायतों में चलने वाले कामों को लेकर मनरेगा के तहत मजदूरों को समय पर ज्यादा से ज्यादा मजदूरी मिले। इस ओर भी निर्देश दिए, ताकि गांव में रहने वाले ग्रामीणों को अपने पंचायतों में ही काम मिल सके और उन्हें कहीं भटकना न पड़े। इस दौरान बैठक में उपयंत्री, सचिव, रोजगार सहायक, लिपिक बैठक मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.