Madhya Pradesh Latest News

वेयरहाउस पर हंगामा: भाजयुमो जिलाध्यक्ष और सर्मथकों पर मारपीट का आरोप, पुलिस मौके पर पहुंची

Ruckus at warehouse: BJYM district president and supporters accused of assault, police reached the spot

बैतूल। जिले के प्रभातपट्टन स्थित पठान वेयर हाउस पर आज जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के दौरान सोसायटी के सहायक प्रबंधक के साथ मारपीट हुई। भाजयुमो के जिलाध्यक्ष एवं उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगा है। घटना को लेकर भाजयुमो जिलाध्यक्ष का कहना है कि खरीदी केन्द्र पर किसानों ने पैसे लेकर माल तोलने की शिकायत मिली थी। जिस पर सहायक प्रबंधक से चर्चा की। इसी दौरान कछ किसानों का विवाद हो गया। मारपीट से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रभातपट्टन स्थित पठान वेयर हाउस पर संचालित चना खरीदी केंद्र मंगलवार दोपहर तक बंद रहा। इसको लेकर केंद्र पर चना बेचने पहुंचे किसानों ने हंगामा मचाया। इसी बीच सहायक प्रबंधक रमेश भुसारे के साथ मारपीट की घटना हो गई। घटना को मौके पर उपस्थित लोगों का कहना है कि भाजयुमो जिलाध्यक्ष भास्कर मगरदे एवं उनके समर्थकों द्वारा सहायक प्रबंधक से मारपीट कई की गई है।

जबकि भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्री मगरदे ने बताया कि खरीदी केन्द्र पर किसानों से पैसे लेकर माल तोलने की शिकायत उन्हें की गई थी। इस पर उन्होंने सहायक प्रबंधक से चर्चा की। इसी दौरान कुछ किसानों का विवाद हो गया। किसानों के विवाद के दौरान मारपीट हुई थी। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची गई थी। फिलहाल मामला शांत करा दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.