Madhya Pradesh Latest News

सांसद डीडी उइके के साथ गांव-गांव पहुंच रहे हेमंत: सड़क, बिजली, ट्यूबवेल, मंच निर्माण के लिए किए लाखों रूपए स्वीकृत

बैतूल(अंकित सूर्यवंशी)। सांसद डीडी उइके और पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल बैतूल ब्लॉक के एक दर्जन ग्रामों में भ्रमण कर लोगों की समस्या से रूबरू हुए। इस दौरान सांसद एवं पूर्व सांसद नागरिकों की समस्या का तत्काल मौके पर समाधान भी किया। एक दर्जन ग्रामों में भ्रमण के दौरान ग्रामीणों ने सड़क, बिजली, पानी और सार्वजनिक मंच की समस्या रखी, जिस पर लगभग 10 लाख रूपए सांसद निधि से स्वीकृत किए गए। इस अवसर पर सांसद और पूर्व सांसद ने ग्रामीणों को आश्वास्त किया कि भाजपा की सरकार उनके साथ हर मौके पर खड़ी रहेगी।

आम जनता का जीवन स्तर ऊपर उठाना सरकार का लक्ष्य: उइके

ग्रामीणों से चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद डीडी उइके ने कहा कि केन्द्र हो राज्य की बीजेपी सरकार इनका मुख्य लक्ष्य आम जनता का जीवन स्तर कैसे ऊपर उठे है। इसी को ध्यान में रखकर ही हमारी सरकार योजनाएं बनाती है। श्री उइके ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओ का लाभ जनता को भी मिल रहा है। श्री उइके ने कहा कि लगातार जन कल्याण के कार्य करने के कारण आज जनता का प्यार भी बीजेपी को मिल रहा है।

क्षेत्र के विकास के लिए बीजेपी सरकार कृतसंकल्पित : हेमंत

ग्रामों में भ्रमण के दौरान पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने ग्रामीणों से कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए और जनता को मूलभूत सुविधाएं दिलाने के लिए प्रदेश व केन्द्र की भाजपा सरकार कृतसंकल्पित है। उन्होने पूर्व में क्षेत्र में कराए गए कार्यो की जानकारी देते हुए कहा कि भविष्य में भी जनता की समस्याओ के समाधान के लिए भाजपा सदैव उनके साथ है।

विकास कार्यों के लिए सांसद निधि से दिए 10 लाख

सांसद डीडी उइके एवं पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने लगभग एक दर्जन ग्रामों का भ्रमण कर आमजनो से चर्चा की और उनकी समस्याओ का समाधान किया। भ्रमण के दौरान सांसद श्री उइके ने जनता की मांग पर ग्राम बाजपुर में 63 केवी का ट्रांसफार्मर, मलकापुर में ओपन जिम के लिए 1 लाख रूपए, लाखापुर में मंच के लिए 1 लाख रूपए, खेडला में विद्युत पोल, भोगीतेढा में सडक मरम्मत के लिए 1 लाख रूपए, जीन में सांस्कृतिक मंच के अतिरिक्त कार्य के लिए 2 लाख रूपए और एक ट्युबवेल, दनोरा में मंच निर्माण के लिए डेढ़ लाख रूपए, टेकडा बोदी में विद्युत लाईन एवं ट्रांसफार्मर, डोक्या (पाढर) में 25 केवी ट्रांसफार्मर, मंडईखुर्द में मोटर पम्प के लिए डेढ़ लाख रूपए, उडदन में बाउड्रीवाल निर्माण के लिए डेढ़ लाख रूपए और सावंगा में मोटर के लिए डेढ़ लाख रूपए सांसद निधी से देने की घोषणा की। सांसद और पर्वू सांसद के भ्रमण में बडोरा मंडल अध्यक्ष नीतू पटेल, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नितिन बारस्कर, मधु पाटनकर, पर्वतराव धोटे, कमल मालवीय, जुबेर पटेल, चंद्रभान सिंह चंदेल, हंसराज धुर्वे सहित पार्टी कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.