Madhya Pradesh Latest News

अतिक्रमण पर प्रशासन की सख्ती: अवैध कब्जों को बुलडोजर से हटाया, राजस्व-पुलिस बल रहा मौजूद, 200 के दिए नोटिस

Administration strict on encroachment: illegal encroachments removed with bulldozer, revenue-police force is present, 200 notices given

Betul news: बैतूल जिले में सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण पर प्रशासन ने सख्त कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। जिले के मुलताई में आज दोपहर प्रशासन ने पक्के अतिक्रमणकारियो का बुलडोजर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की। इस दौरान राजस्व विभाग और पुलिस बल भी मौजूद रहा। प्रशासन ने करीब 1 हफ्ते पहले लगभग 200 लोगों को अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी किए थे। जिसके बाद आज कार्रवाई शुरू की गई।

बैतूल रोड से कामथ तक बनना है सड़क

मुलताई नगर में बैतूल रोड से कामथ गांव तक पक्की और चौड़ी सड़क बनने का काम शुरू किया जाना है। इसके चलते प्रशासन ने 1 हफ्ते पहले अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी कर अतिक्रमण हटाने के लिए कहा था। लेकिन आज तक इनके द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाने पर प्रशासन ने बुलडोजर लाकर अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू की।

बार-बार लगने वाले जाम से मिलेगी मुक्ति

मुलताई तहसीलदार और प्रभारी एसडीएम सुधाकर कुमार जैन ने इस संबंध में बताया कि मुलताई में लोगों को बार-बार लगने वाले जाम से मुक्ति मिल सके और यातायात सुगम तरीके से चलता रहे। इसके लिए अतिक्रमण हटाकर पक्की और चौड़ी सड़क बनाने का काम किया जा रहा है। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई निरंतर चलती रहेगी। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल और राजस्व की टीम भी मौके पर मौजूद रही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.