Madhya Pradesh Latest News

हाईवे पर दो बड़े हादसे: दोस्त की शादी में जा रहे युवकों की कार पलटी, एक की मौत, घाट में ट्रक पलटने से ड्राइवर गंभीर घायल

Two major accidents on the highway: The car of the youths going to the friend's wedding overturned, one died, the driver was seriously injured after the truck hit here.

Betul News: बैतूल जिले में बुधवार को हाईवे पर दो दुर्घटनाओं हो गई। पहली घटना नागपुर-मुलताई हाईवे पर बुधवार दोपहर में हुई। इसमें दोस्त की शादी में जा रहे तीन युवकों की कार पलट गई। दुर्घटना में घायल एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो युवक घायल है। वहीं दूसरी घटना खेड़ी-परतवाड़ा स्टेट हाईवे पर हुई। इसमें हाईवे से जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक स्टेयरिंग लॉक होकर पलट गया और ट्रक के चारों पहिए ऊपर हो गए। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

कार ने खाई तीन बार पलटी

नागपुर-मुलताई हाईवे मार्ग वीआईपी स्कूल के पास बुधवार दोपहर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार नागपुर से इंदौर की ओर जा रही थी। तीनों युवक अपने मित्र की शादी में शामिल होने के लिए इंदौर जा रहे थे। मुलताई के पास दुर्घटना हो गई।

इस सड़क दुर्घटना में विष्णु लाल पुत्र खुशीलाल (32 वर्ष), अजय पुत्र गोकुल प्रसाद (50 वर्ष) एवं सागर पुत्र अरविंद ( 21 वर्ष) तीनों निवासी बेडिय़ा मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको प्राइवेट एंबुलेंस की मदद से मुलताई के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा इनका प्राथमिक उपचार किया गया। तीनों की स्थिति गंभीर होने के उनको जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया है। इसमें घायल विष्णु ने रास्ते में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि कार इतनी तेज गति में थी कि वह तीन बार पलटी खा गई। दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

घाट में लॉक हुआ स्टेयरिंग

बैतूल जिले के खेड़ी-परतवाड़ा स्टेट हाईवे पर बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। हाईवे से एक तेज रफ्तार ट्रक गुजर रहा था। इसी बीच जिले की सीमा पर स्थित खोमई घाट में ट्रक की स्टेयरिंग लॉक हो गया। इससे चालक ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक पलट गया। ट्रक के चारों पहिए ऊपर हो गए। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी-09/एचजी-5729 आज सुबह बैतूल से महाराष्ट्र के वाशिम के लिए निकला था। ट्रक को इंदिरा कॉलोनी सदर बैतूल निवासी रमेश गीद (55) चला रहा था। ट्रक में आटे की बोरियां रखी थी। जैसे ही ट्रक खोमई के पास घाट में पहुंचा कि वैसे ही ट्रक की स्टेयरिंग लॉक हो गया। चालक रमेश द्वारा ट्रक को नियंत्रित करने का भरपूर प्रयास किया गया, लेकिन ट्रक नियंत्रित नहीं हुआ और पलट गया। हादसे में चालक रमेश के सिर और शरीर में चोट पहुंची है। जबकि हेल्पर सुजीत को मामूली चोटें आई हैं। चालक को जिला अस्पाताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

चालक ने बताया कि उसने गियर और ब्रेक के माध्यम से ट्रक को नियंत्रित करने का पूरा प्रयास किया। हादसे के बाद दूसरा ट्रक बुलवाकर उसमें भरा माल रवाना किया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.