Madhya Pradesh Latest News

Jio plans: Jio का बड़ा धमाका, लॉन्च किए 4 धांसू प्लान्स जो देंगे ये खास OTT बेनिफिट, डेटा-कॉलिंग और बहुत कुछ

Jio launched 4 new plans: Internet, calling with this facility for free for the whole 3 months

Jio अपने यूजर्स को लुभाने के लिए हमेशा नए-नए ऑफर्स लेकर आता रहता है। Jio ने 333 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ (Jio prepaid plan) नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और डेटा के साथ-साथ Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Jio ने एक बार फिर अपने यूजर्स को खास ऑफर्स की पेशकश की है। Jio हमेशा अपने लुभावने और सस्ते प्लांस के लिए जाना जाता है। इसीलिए आज उसके पास इंडिया का सबसे बड़ा यूजरबेस मौजूद हैं। Jio ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए 333 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा के साथ-साथ डैली डेटा भी मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी इन प्लान्स के साथ फ्री में लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

Disney+ Hotstar के साथ पाटनर्शिप के जरिए Jio अपने प्रीपेड यूजर्स को चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर Disney+ Hotstar मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इस नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कई सुविधाएं मिल रही हैं। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें।

ये है Jio के नए प्लान

1. Jio ने 333 रुपये की कीमत का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान को खासतौर पर भारत में चल रहे IPL 2022 Season के लिए लाया गया है ताकि क्रिकेट प्रेमी मजे से मैच का आनंद उठा सकें। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को पूरे 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

इसके अलावा इसमें यूजर को हर रोज 1.5GB हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन है।

2. दूसरा प्लान 583 रुपये का है। इसमें भी 333 रुपये वाले प्लान की तरह सुविधाएं मिल रही हैं। इसकी वैलेडिटी उससे ज्यादा 56 दिन है।

3. इसके साथ ही jio कंपनी के 783 रुपये के प्लान में भी यही सुविधाएं हैं। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है।

बता दें कि आमतौर पर Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन एक महीने के लिए लेने के लिए यूजर्स को 49 रुपये खर्च करने पड़ते हैं। वहीं, इस प्लान के साथ यूजर्स 147 रुपये बचाकर फ्री में 3 महीने के लिए यह सुविधा पा सकते हैं।

ऐसे पा सकते फ्री सब्सक्रिप्शन?

Disney+ Hotstar Mobile का फ्री में सब्सक्रिप्शन पाने के लिए पहले यूजर को 333 रुपये का रिचार्ज करना होगा। उसके बाद लोगों को Disney+ Hotstar पर अपने jio नंबर से लॉग इन करना होगा। इसके बाद उस नंबर पर OTP आएगा। अब OTP डालते ही आप कंटेंट तक पहुंच जाएंगे।

इसके अलावा कंपनी के और भी कई प्लान आते हैं, जिसमें Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इस प्लान में मिलेगा 8जीबी डेटा

Jio के ऊपर बताए गए प्लान के अलावा 151 रुपये का डेटा ऐड-ऑन प्लान भी पेश किया है। इसमें यूजर्स को 8GB डेटा उनके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक मिल रहा है। इन नए प्लान यूजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.