Madhya Pradesh Latest News

दुल्हन सहित 150 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार; अस्पताल में कम पड़े बेड, आमला के पिंडराई का मामला

150 people including bride are victims of food poisoning; Beds lying low in the hospital, Amla's case of Pindrai

Betul News: बैतूल जिले के आमला ब्लॉक के ग्राम पिंडरई में दुल्हन सहित 150 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। सभी को उल्टी-दस्त की शिकायत के बाद रात 10 बजे मुलताई सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इतनी अधिक संख्या में मरीज आने से अस्पताल में बेड भी कम पड़ गए। कुछ लोगों की हालत गंभीर होने से उन्हें जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पिंडरई में बताया जाता है कि पिंडरई में प्रियांशु रघुवंशी के टीके का कार्यक्रम था। शाम 5 बजे हुए कार्यक्रम में ग्राम पिंडरई, डुडरिया सहित अन्य ग्रामों से आए मेहमानों ने खाना खाया। इसके एक घंटे बाद शाम 6 बजे मेहमानों और ग्रामीणों को उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी।

मेहमानों और ग्रामीणों की हालत बिगड़ती देख परिजनों और ग्रामीणों ने पीड़ितों को निजी वाहनों से रात 9.30 बजे सरकारी अस्पताल लाया। जिस युवती के टीके का कार्यक्रम आयोजित हुआ था, वह भी फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुई है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीमार लोगों की संख्या बढ़ने से अस्पताल में बेड कम पड़ गए। पीड़ितों की हालत बिगड़ती देख अस्पताल कर्मियों ने फर्श पर लिटाया और बॉटल लगाकर उनका इलाज किया। कुछ पीड़ितों को फर्श पर ही बेड पर लिटा कर इलाज कराना करना पड़ा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.