Madhya Pradesh Latest News

युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत; इधर होटल में चाय पी रहे पुलिसकर्मी पर चढ़ी बस

The truck trampled the cycle store operator, died on the spot; Here the bus climbed on the policeman who was drinking tea in the hotel

अंकित सूर्यवंशी/किशोर पाल

Accident on highway: बैतूल/चिचोली। बैतूल जिले में दो दर्दनाक हादसे हुए। बैतूल-परतवाड़ा स्टेट हाईवे पर गुदगांव चौपाटी के पास एक साइकिल स्टोर संचालक को कल रात ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना चिचोली थाना क्षेत्र की है। यहां पर आज सुबह एक अनियंत्रित बस चाय पी रहे पुलिसकर्मी पर चढ़ गई। अनियंत्रित बस ने होटल को भी क्षतिग्रस्त किया है। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

 

 

मृत रिंकू

साइकिल स्टोर संचालक की मौत

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भैंसदेही थाना क्षेत्र के गुदगांव चिलकापुर निवासी रिंकू पिता रामाजी वागद्रे (30) की गुदगांव चौपाटी पर साइकिल स्टोर की दुकान है। रोज की तरह रविवार रात को भी वह रात 9 बजे के करीब दुकान बंद करके घर लौट रहा था। इस बीच गुदगांव बस्ती और चौपाटी के बीच ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीबी 2316 ने उसको अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में रिंकू की कमर के नीचे का पूरा हिस्सा बुरी तरह से कुचला गया है। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस शव को पीएम के लिए भैंसदेही लाई है। बताया जाता है कि मृतक रिंकू की 2 साल पहले ही शादी हुई थी। इस दुखद घटना से पूरे गांव में शोक छाया हुआ है।

क्षतिग्रस्त होटल

होटल में चाय पीते समय सुबह हुआ हादसा

चिचोली थाना अंतर्गत खापा में मीरा पेट्रोल पंप के सामने होटल में चाय पी रहे पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार बस चढ़ गई। अनियंत्रित बस ने होटल को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

108 एंबुलेंस के कर्मचारी योगेश जैन एवं नवनीत बरडे ने तत्काल पुलिसकर्मी को उठाकर चिचोली के स्वास्थ्य केंद्र में लाया। गंभीर चोट आने की वजह से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 108 के योगेश जैन ने बताया कि होटल पर और भी लोग खड़े थे जो बाल-बाल बच गए। बस तेज रफ्तार से आ रही थी। किसी अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में होटल के सामने खड़े पुलिसकर्मी को कुचलती हुई बस ने होटल को भी तहस नहस कर दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.